Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP में कक्षा 9वीं से 12वीं तक की अर्द्ध वार्षिक परीक्षा रद्द, जानिए वजह

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में छात्रों से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। प्रदेश में कक्षा 9वीं से 12वीं तक की होने वाली अर्द्ध वार्षिक परीक्षा निरस्त कर दी गई है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में छात्रों से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। यहां कक्षा 9वीं से 12वीं तक की होने वाली अर्द्ध वार्षिक परीक्षा निरस्त कर दी गई है। लोक शिक्षण संचालनालय ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं।

दरअसल, कक्षा 9वीं से 12वीं के शैक्षणिक सत्र 2022- 23 की अर्द्ध वार्षिक परीक्षा 1 दिसंबर से 8 दिसंबर तक आयोजित होनी थी। लेकिन लोक शिक्षण संचालनालय ने अभी इसे रद्द कर दिया है। अब अर्धवार्षिक परीक्षा की नई तारीख और टाइम टेबल अलग से जारी किया जाएगा।

इस कारण से रद्द की गई परीक्षा

आदेश में कहा गया है कि शैक्षणिक सत्र 2022- 23 की कक्षा 9वीं से 12वीं तक के Half Yearly Exam दिनांक 01 दिसंबर से 08दिसंबर तक होने थे। अपरिहार्य कारणों से यह परीश्रा आगामी आदेश तक स्थगित की जाती है। अब परीक्षा की नई तिथि और समय-सारणी पृथक से जारी की जाएगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -