Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर जेठ ने महिला से किया दुष्कर्म, कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

मध्यप्रदेश में महिलाओं के साथ अपराधों के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। लोगों का प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था से विश्ववास उठता ही जा रहा है।

मुरैना: मध्यप्रदेश में महिलाओं के साथ अपराधों के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। लोगों का प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था से विश्वास उठता ही जा रहा है। एक बार फिर मुरैना जिला सुर्खियों में आ गया है। जिले में महिला के साथ होटल में गैंगरेप रेप का मामला सामने आया है।

कथित तौर पर नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ दो आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। वहीं आरोपी भी मौके से फरार हैं। महिला ने परिजनों के साथ थाने में पहुंचकर केस दर्ज कराया है। सूचना के मुताबिक सिविल लाइन थाना इलाके की सैयद नहर के पास होटल में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। बता दें कि जिले में 24 घंटे के अंदर दुष्कर्म के मामलों की संख्या बढ़ी है तो वहीं महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

देवर के एक्सीडेंट का लिया बहाना

जानकारी के मुताबिक जिले में एक महिला के जेठ ने पहले अश्लील वीडियो बनाए फिर होटल में लेजाकर दुष्कर्म किया। इस काम में जेठ के दोस्त ने भी साथ दिया। यह घटना 11 से 15 दिन पुरानी है, महिला की शिकायत पर सिविल लाइन थाने ने जेठ व उसके दोस्त पर दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया है।

मिली सूचना के मुताबिक गढ़ोरा पुरा निवासी 23 साल की महिला ने बताया कि रक्षाबंधन से 15 दिन पहले अपने मायके नूराबाद गई थी। 3 अगस्त को दोपहर 12:00 बजे अनिल जाटव जो रिश्ते में उसका जेठ लगता है वह अपने दोस्त जयवीर जाटव के साथ नूराबाद पहुंचा और महिला को बताया कि उसके देवर का एक्सीडेंट हो गया है और वह जिला अस्पताल में भर्ती है।

पानी की बोतल में मिलाया नशीला पदार्थ

अनिल जाटव व जय वीर जाटव उसे नूराबाद से बाइक पर बैठाकर मुरैना लेकर आए। सैय्यद की नहर के पास अनिल ने बाइक को रोका और प्यास लगने की बात बोलकर नशीले पदार्थ वाली पानी की बोतल लेकर आया और महिला को पिला दिया। पानी पीते ही महिला बेहोश हो गई उसके बाद पीड़िता को नहर के पास स्थित हवेली होटल के कमरे में ले गए। कथित तौर पर जयवीर ने बेहोशी हालत में अश्लील वीडियो बना लिए इन्हें वायरल की धमकी देकर अनिल जाटव ने उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया।

इस दौरान जयवीर जाटव ने उसके हाथ पकड़े इसके बाद दोनों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे नूराबाद छोड़ दिया। शिकायत के मुताबिक आरोपी पीड़िता को लगातार परेशान व ब्लैकमेल करने लगे। पीड़िता की शिकायत पर अनिल व जयवीर पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -