Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: सिरफिरे ने किया युवती पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

मध्यप्रदेश के खंडवा के आनंद नगर क्षेत्र के सुभाष नगर में सिरफिरे युवक ने निजी कंपनी में काम करने वाली युवती पर चाकू से हमला कर दिया।

खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा के आनंद नगर क्षेत्र के सुभाष नगर में सिरफिरे युवक ने निजी कंपनी में काम करने वाली युवती पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने युवती को रोककर उसके गले, हाथ और पेट के पास चाकू से वार किया है। गंभीर रूप से घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मोघट थाना पुलिस अस्पताल मौके पर पहुंच गई और तफ्तीश में जुट गई।

जान से मारने की मिल रही थी धमकी

खंडवा में एक बार फिर एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती को चाकू मारकर बदमाश फरार हो गया। युवती के मुंह बोले भाई अमन पवार ने बताया कि वह आनंद नगर में बहन रुखसार शेख निवासी अलीराजपुर के साथ काम करता है। आरोपी लोग आनंद नगर में किराए का रूम लेकर रह रहा था।

बहन उनसे दूर लड़कियों के साथ रहती थी। कंपनी का ऑफिस इंदौर शिफ़्ट हो गया है। इसके चलते सोमवार को रूम खाली कर इंदौर जाने की तैयारी थी। इससे पहले रुखसार को मोबाइल पर धमकी मिल रही थी। किसी ने सुबह उसे फोन कर धमकाया था। उसे खंडवा छोड़नेपर जान से मारनी की धमकी दी थी।

सीसीटीवी के जरिए आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले को लेकर पुलिस गंभीरता से जांच में लगी है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। अस्पताल जाकर युवती के बयान लिए और आसपास के लोगों से भी पुलिस बात करने के साथ वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

खंडवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती आनंद नगर के सुभाष नगर में रहती है। युवती ने बताया कि उसको पहले भी फोन पर धमकियां आती थी। इन सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -