Friday, September 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: उज्जैन हादसे में बड़ा खुलासा, मृतक पिता की जेब से सुसाइड बरामद

मध्य प्रदेश के उज्जैन-नागदा रेल मार्ग पर बुधवार सुबह नई खेड़ी स्टेशन के समीप एक पिता ने अपनी 3 मासूम बच्चियों को लेकर मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन-नागदा रेल मार्ग पर बुधवार सुबह नई खेड़ी स्टेशन के समीप एक पिता ने अपनी 3 मासूम बच्चियों को लेकर मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली, जिससे चारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।

मृतकों की पहचान

दरअसल, यह दर्दनाक हादसा बुधवार को सुबह करीब 9:00 बजे उज्जैन-नागदा रेल मार्ग पर नई खेड़ी स्टेशन के समीप हुआ, जहां एक पिता ने अपनी तीन मासूम बच्चियों को लेकर मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। रेलवे पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान गोयला बुजुर्ग निवासी रवि पांचाल उसकी पुत्री अनुष्का अनामिका और आराध्या के रूप में हुई है।

पारिवारिक विवाद के लगाए जा रहे कयास

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक पारिवारिक विवाद के कारण पिछले कुछ समय से परेशान चल रहा था। संभवत इसी के चलते उसने इतना बड़ा आत्मघाती कदम उठाया । पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल, भैरवगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही भैरवगढ़ थाना प्रभारी सहित सीएसपी जीवाजीगंज मौके पर पहुंचे हैं।

ASP ने बताई ये वजह

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने बताया कि मृत युवक के जेब से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने ससुराल पक्ष के अलावा पत्नी द्वारा प्रताड़ना का जिक्र किया है और इसी प्रताड़ना के चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है ।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -