Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

सवाई मानसिंह स्टेडियम में हाई लेवल के सट्टे कारोबार का भंडाफोड़, गिरोह के 37 सटोरिए गिरफ्तार

के जे श्रीवत्सन, जयपुर: राजधानी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में हाई लेवल के सट्टे कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है। यह सट्टा स्टेडियम लाइव क्रिकेट मैच देखकर खेला जा रहा था। बता दें कि लाइव सट्टा क्रिकेट चलाने वाले गिरोह के 37 सटोरिए गिरफ्तार किए गए हैं। सट्टा खेलने वाले सटोरिए यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित अन्य राज्य के बताए जा रहे हैं।
बता दें कि जयपुर कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने शुक्रवार देर रात क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेली जा रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी मैच के दौरान स्टेडियम में बैठकर ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले 37 सटोरियों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करोड़ों रुपए का सट्‌टा हिसाब-किताब जब्त किया है।
एडिशनल डीसीपी (क्राइम) सुलेश चौधरी ने बताया कि इस संबंध में CST को सूचना मिली कि SMS स्टेडियम सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट ट्रॉफी मैच चल रहा है। क्रिकेट मैच में स्टेडियम में काफी सटोरिए बैठकर ऑनलाइन सट्टा लगा रहे है। सूचना पर CST, DST साउथ, ज्योति नगर और विधायकपुरी थाने की टीम बनाई गई। इसके बाद टीमों ने करीब 2 घंटे तक रेकी करके सभी आरोपियों को चिन्हित किया और उसके बाद स्टेडियम से 37 आरोपियों को गिरफ्तार किया।
पुलिस आरोपियों से ज्योति नगर थाने में पूछताछ कर मामले की तस्दीक कर रही है, साथ ही पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपियों के तार किससे जुड़े हुए थे। पुलिस ने सटोरियों के पास से तकरीबन 50 फोन और अन्य उपकरण भी बरामद किए हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -