Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gurugram Fire: ऑटो पार्ट्स बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, काबू पाने में जुटीं दमकल की गाड़ियां

शुरुआती जांच में ये सामने आ रहा है कि शार्ट सर्किट के चलते फैक्ट्री में आग लगी है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Gurugram Fire: गुरुग्राम के बिलासपुर इंडस्ट्रियल एरिया में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां ऑटो पार्ट्स बनाने वाली एक कंपनी में आग लग गई। आग की सूचना के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं जो आग पर काबू पाने में जुटी हैं।

अभी पढ़ें UP: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कंटेनर और BMW में जोरदार टक्कर, 4 की मौत

करोड़ों रुपये के नुकसान की आशंका

आग के चलते कंपनी को करोड़ों रुपये के नुकसान की आशंका बताई जा रही है। फिलहाल, ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि आग कैसे लगी है। हादसे के दौरान कंपनी के अंदर कितने लोग मौजूद थे, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

अभी पढ़ें – Viral Video: ठाणे में ऑटो ड्राइवर ने कॉलेज की छात्रा से की छेड़छाड़, गाड़ी के साथ 500 मीटर तक घसीटा

शुरुआती जांच में ये सामने आ रहा है कि शार्ट सर्किट के चलते फैक्ट्री में आग लगी है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि सुबह स्थानीय लोगों ने अचानक फैक्ट्री में लगी आग को देखा जिसके बाद फैक्ट्री के अधिकारियों और दमकल को इसकी सूचना दी गई।

सूचना के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गईं। दमकल के अधिकारियों के मुताबिक, जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -