Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Giriraj vs Tejashwi: गिरिराज पर तेजस्वी का पलटवार, बोले- आपलोगों की वजह से भाजपा का ये हाल है

जिस वीडियो को गिरिराज सिंह ने पोस्ट किया था, उसमें तेजस्वी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने मुख्यमंत्री बनने पर ही 10 लाख सरकारी नौकरियों का वादा किया था, लेकिन वर्तमान में वे केवल उपमुख्यमंत्री हैं।

नई दिल्ली: तेजस्वी के राज्य के युवाओं को 10 लाख सरकारी नौकरी देने के चुनावी वादे को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें तेजस्वी यादव 2020 के विधानसभा चुनावों के दौरान मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में किए गए वादों के बारे में बात कर रहे हैं।

गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर तेजस्वी के हवाले से कहा, “मैं मुख्यमंत्री बना तो 10 लाख नौकरियां देने का वादा पूरा करूंगा, अभी मैं उपमुख्यमंत्री हूं।” इस पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि सर इतने बेशर्म मत बनिए. ..”. इस वीडियो को पूरा सुनें।

गिरिराज ने जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें क्या बोल रहे तेजस्वी

दरअसल, जिस वीडियो को गिरिराज सिंह ने पोस्ट किया था, उसमें तेजस्वी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने मुख्यमंत्री बनने पर ही 10 लाख सरकारी नौकरियों का वादा किया था, लेकिन वर्तमान में वे केवल उपमुख्यमंत्री हैं। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि नीतीश कुमार ने उनसे इस मामले पर चर्चा की है और रोजगार को लेकर गंभीर हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि कुमार ने अधिकारियों को अधिक से अधिक नौकरियां उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

वहीं, तेजस्वी ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वे कहते दिख रहे हैं कि नीतीश कुमार इस मुद्दे (रोजगार) को लेकर गंभीर हैं और एक बार विश्वास मत और कैबिनेट गठन हो जाने के बाद यह काम हो जाएगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि 10 लाख सरकारी नौकरियां मेरे द्वारा या नीतीश कुमार द्वारा प्रदान की जाती हैं।

वीडियो पोस्ट करने के दौरान गिरिराज ने ये लिखा

गिरिराज सिंह ने वीडियो पोस्ट करने के दौरान लिखा था कि चारा चोर का बेटा महात्मा नहीं बनेगा। वह फिर से उनके मॉल में इस्तेमाल करने के लिए चिड़ियाघर से मिट्टी चुराएगा। फिर पलटू चाचा नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के आरोप में पूरे लालू परिवार को बर्खास्त कर देंगे। एक अन्य ट्वीट में गिरिराज सिंह ने लिखा कि बिहार की धर्मनिरपेक्ष सरकार के शीर्ष नेताओं ने टीका और शिखा जैसे हिंदू प्रतीकों पर हमला करना शुरू कर दिया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -