Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ghaziabad: मैंने अपनी बेटी को मार डाला है, लाश इस पते पर पड़ी है… सुनते ही दौड़ी पुलिस

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को फोन किया और कहा कि मैंने अपनी बेटी को मार डाला है। आकर ले जाओ।

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को फोन किया और कहा कि मैंने अपनी बेटी को मार डाला है। आकर ले जाओ। यह सुनते ही पुलिस के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को बरामद किया है। वहीं मां मौके से फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगी हैं।

पति की मौत के बाद तीन बच्चों को पाल रही थी नफीसा

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गरिमा गार्डन में नफीसा नाम की एक महिला रहती है। करीब एक साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद वह अपने तीन बच्चों को पाल रही थी। नफीसा एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि नफीसा की बेटी अमरीन (19) नशे की आदि हो गई थी। इस कारण पड़ोसी उसकी मां को ताने मारते थे। इसी से परेशान होकर नफीसा ने अपनी बेटी को मार डाला।

पुलिस घर पहुंची तो पड़ा मिला शव

इसके बाद नफीसा ने पुलिस को फोन किया। फोन पर कहा कि मैंने अपनी बेटी को मार डाला है। पता नोट कर लीजिए। आकर ले जाइए। फोन आते ही गाजियाबाद पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके की ओर दौड़ पड़ी। पुलिस जब बताए गए स्थान पर पहुंची तो वहां घर में युवती का शव पड़ा हुआ मिला, लेकिन फोन करने वाली मां मौके पर नहीं थी। पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों से महिला के बारे में जानकारी की। जहां पुलिस के सामने मामला खुली किताब की तरह हो गया।

नफीसा की तलाश में जुटी है पुलिस

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं महिला की तलाश में पुलिस की टीमों को लगाया गया है। मामले की पड़ताल में सामने आया है कि महिला ने अपने दो छोटे बच्चों को बाजार भेज दिया था। जिसके बाद अमरीन की मुंह तकीए से दबाकर उसकी हत्या कर दी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -