Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

MCD Election: जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के निर्वाचन क्षेत्र में क्या रहा AAP का प्रदर्शन? जानिए

Satyendar Jain: भाजपा ने कहा कि सत्येंद्र जैन के निर्वाचन क्षेत्र रानी बाग, पश्चिम विहार और सरस्वती विहार में भाजपा तीनों वार्डों में जीत हासिल की है।

MCD Election Result: दिल्ली भाजपा ने बुधवार को दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के निर्वाचन क्षेत्र में आप आदमी पार्टी के प्रदर्शन को लेकर सवाल पूछा। बता दें कि सत्येंद्र जैन फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। चुनाव के दौरान भाजपा की ओर से दिल्ली में उनके सेल के कई वीडियो जारी की गई थी।

बता दें कि बुधवार को नतीजों के दिन सत्येंद्र जैन के निर्वाचन क्षेत्र में तीनों वार्ड आम आदमी पार्टी हार गई। तीनों सीट पर मिली जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी पूछा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कब तक जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन का बचाव करेंगे?

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पूछा सवाल

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “सत्येंद्र जैन के निर्वाचन क्षेत्र रानी बाग, पश्चिम विहार और सरस्वती विहार में भाजपा तीनों वार्डों में जीत हासिल की है। केजरीवाल कब तक एक भ्रष्ट मंत्री का बचाव कर सकते हैं जिसे 5 महीने से अदालतों से जमानत नहीं मिली है?”

बता दें कि आज सुबह जैसे ही मतगणना शुरू हुई, आप और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। शुरुआती रुझानों में बीजेपी आगे थी, हालांकि नतीजों की घोषणा होते ही आप बीजेपी से आगे निकल गई।

बता दें कि सत्येंद्र जैन आप और भाजपा के बीच एक चुनावी मुद्दा बन गए थे, क्योंकि चुनाव से पहले कई सीसीटीवी फुटेज लीक हो गए थे, जिसमें जेल में बंद मंत्री पर तिहाड़ जेल के अंदर कानून तोड़ने का आरोप लगाया गया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -