Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Delhi Crime News: गोविंदपुरी में फायरिंग; सिर में गोली लगने से नाबालिग की मौत, दोस्त एम्स में भर्ती

Delhi Crime News: नई दिल्ली में शनिवार को गोविंदपुरी में गोलीबारी की घटना हो गई। फायरिंग में गोली लगने से एक नाबालिग की मौत हो गई है। जबकि उसका एक दोस्त अस्पताल में भर्ती है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: May 6, 2023 20:51
Share :
Delhi News, Delhi crime news, Govindpuri News, Delhi Hindi News

Delhi Crime News: नई दिल्ली में शनिवार को गोविंदपुरी में गोलीबारी की घटना हो गई। फायरिंग में गोली लगने से एक नाबालिग की मौत हो गई है। जबकि उसका एक दोस्त अस्पताल में भर्ती है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोपहर 3.15 बजे थाना कालकाजी में फायरिंग की कॉल आई थी। बताया गया था कि 7-8 लड़कों ने फायरिंग की है। सूचना के बाद थाना पुलिस की टीम मौके पर गोविंदपुरी एक्सटेंशन पहुंची। पुलिस ने बताया कि उन्हें मौके पर खून और खून से सना टिश्यू मिला था।

दोस्त के पैर में लगी है चोट

थाना पुलिस ने बताया कि गोली लगने से घायल नाबालिग लड़के और उसके दोस्त को एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग की पहचान कुणाल (17) के रूप में हुई है। जबकि उसका दोस्त राहुल अस्पताल में भर्ती है।

जांच में एक संदिग्ध की हुई पहचान

दिल्ली पुलिस ने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है। एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों के अलावा इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अभी तक की जांच में एक संदिग्ध की पहचान कर ली गई है, जो किशोर है। अधिकारियों ने बताया कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: May 06, 2023 08:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें