Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi: सांसद आवास की छत से कूदकर युवती ने जान दी

पुलिस के मुताबिक ये घटना 20 अगस्त की रात करीब 9:15 की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि MP's flats से एक युवती ने नीचे छलांग लगा दी है।

नई दिल्ली: दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर मौजूद सांसद आवास अपार्टमेंट्स की छत से कूदकर 20 वर्षीय युवती ने जान दे दी है। पुलिस के मुताबिक ये घटना 20 अगस्त की रात करीब 9:15 की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि MP’s flats से एक युवती ने नीचे छलांग लगा दी है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो मृतक की पहचान आयुषी के रूप के हुई जो पंडित पंत मार्ग के पास बने धोबी घाट मे रहती है। कल शाम ये युवती यमुना ब्लॉक की छत पर पहुंची। पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में ऐसा लग रहा है कि उसने कूदकर जान दी है। फिलहाल परिजनों से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

छानबीन में युवती के जूते, बैग व मोबाइल फोन छत पर मिला है। पुलिस को आयुषी के छत की तरफ जाने की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। फिलहाल पुलिस की शुरुआती जांच मे मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -