Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

दिल्ली: निजी छात्रावास में गार्ड ने लड़कियों के साथ की छेड़छाड़, आक्रोशित करने वाला वीडियो वायरल

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक निजी छात्रावास का एक चौंकाने वाला सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सुरक्षा गार्ड को हॉस्टल की लड़कियों को पीटते और छेड़छाड़ करते हुए देखा जा सकता है। घटना 13 अगस्त को करोल बाग क्षेत्र स्थित गोल्ड्स विला पीजी में हुई। घटना के बाद पीड़िता ने अगले […]

Edited By : Pulkit Bhardwaj | Updated: Aug 17, 2022 13:41
Share :

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक निजी छात्रावास का एक चौंकाने वाला सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सुरक्षा गार्ड को हॉस्टल की लड़कियों को पीटते और छेड़छाड़ करते हुए देखा जा सकता है। घटना 13 अगस्त को करोल बाग क्षेत्र स्थित गोल्ड्स विला पीजी में हुई। घटना के बाद पीड़िता ने अगले दिन पीजी खाली कर दिया।

 

वीडियो में, नज़र आ रहा गार्ड नशे की हालत में माना गया जो गलियारे में भाग रही लड़कियों को घसीटते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले में स्वत: संज्ञान लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “चूंकि शिकायतकर्ता पूरी तरह से बयान देने के खिलाफ है, इसलिए कानूनी राय ली गई और कानूनी राय के अनुसार और वीडियो फुटेज के आलोक में पुलिस इस मामले में स्वत: संज्ञान लेकर प्राथमिकी दर्ज कर रही है।”

इस बीच, दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने कार्रवाई की मांग की है और दिल्ली पुलिस से मामले में प्राथमिकी दर्ज करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने को कहा है। इसने पुलिस को 18 अगस्त को शाम 4 बजे तक ‘कार्रवाई की रिपोर्ट’ प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है।

आयोग को इस चौंकाने वाली घटना की सूचना दी गई है। तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि आरोपी की निर्लज्जता हतोत्साहित करने वाली है और कड़ी कार्रवाई की जरूरत है।

First published on: Aug 17, 2022 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें