Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

वह वरिष्ठ नेता है बहुत आगे निकल जाएंगे’…खड़गे के सपोर्ट में कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद चुनावों को लेकर कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है और मल्लिकार्जून खड़के का समर्थन किया है।

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष पद (Congress National President Election 2022) के लिए होने वाले चुनाव के नॉमिनेशन भरने का आज आखिरी दिन है और अब चुनाव लड़ने वाले चेहरों की स्थित लगभग साफ हो गई है। इन चुनावों में दिग्विजय सिंह रेस से बाहर हो गए हैं और कांग्रेस के कद्दावर नेता मल्लिकार्जुन खड़गे नामांकन करने वाले हैं। इसे लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है और खड़गे का समर्थन किया है।

अभी पढ़ें सीएम गहलोत बने खड़गे के प्रस्तावक, क्या हैं इसके मायने?

दिग्विजय सिंह से सुबह फोन पर हुई थी बात- कमलनाथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार सुबह प्रेस कांफ्रेंस की और कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने खड़गे का समर्थन करते हुए कहा है कि वह दक्षिण के नेता है वरिष्ठ नेता है बहुत आगे निकल जाएंगे। वहीं दिग्विजय सिंह के नामांकन ना करने पर कमलनाथ ने कहा कि ‘मुझे सुबह दिग्विजय जी ने बोल दिया था, मैं नॉमिनेशन नहीं करूंगा और खड़गे जी का साथ दूंगा।

नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस के बारे में ज्यादा जानते हैं क्या- कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस के बारे में तो इतना जानते हैं पर वो बीजेपी के बारे में जान लें तो ज्यादा अच्छा रहेगा। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि दिग्विजय 10 साल मुख्यमंत्री रहे और एक अच्छे नेता हैं. उनको मध्य प्रदेश के बारे में अच्छी जानकारी है।

अभी पढ़ें अशोक गहलोत बनेंगे खड़गे के प्रस्तावक, आज नामांकन की लास्ट डेट

मैंने जिंदगीभर कांग्रेस के लिए काम किया, आगे भी करता रहूंगा- दिग्विजय सिंह

वहीं अध्यक्ष पद पर नामांकन नहीं करने को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘मैंने जिंदगीभर कांग्रेस के लिए काम किया है और आगे भी करता रहूंगा। मैं हमेशा दलित-आदिवासियों और गरीबों के लिए खड़ा रहा। मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है और मैं उनका काफी आदर भी करता हूं इसलिए मैंने तय किया है कि मैं उनका नामांकन भरने में समर्थन करुंगा।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -