Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh: बिलासपुर में बिजली उपभोक्ता परेशान , बार-बार कटौती ने किया नाक में दम

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में कभी मेंटेनेंस के नाम पर तो कभी बारिश के चलते बिजली की आंखमिचौली लगातार जारी है। अधिकांश क्षेत्रों में बिजली बंद रहने से लोग परेशान हो रहे हैं।

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में कभी मेंटेनेंस के नाम पर तो कभी बारिश के चलते बिजली की आंखमिचौली लगातार जारी है। अधिकांश क्षेत्रों में बिजली बंद रहने से लोग परेशान हो रहे हैं। वहीं सुधार के लिए फ्यूज कॉल सेंटर और न कॉल रिसीव नहीं किया जाता है।

अफसरों को फोन लगाने पर लोड बढ़ने की बात कही जाती है। हालांकि, अफसरों के पास इस समस्या को लेकर कोई सटीक जवाब नहीं है। इसलिए केवल उपभोक्ताओं को आश्वासन देते नजर आते हैं।

शहर में बिजली बड़ी समस्या है और इससे उपभोक्ताओं को छुटकारा मिलने की संभावना भी नहीं है। यदि छुटकारा मिलना होता तो अब तक सप्लाई सुचारू हो गई होती। लेकिन बिजली वितरण कंपनी की लचर व्यवस्था के चलते उपभोक्ताओं को भी इस समस्या से जूझना पड़ रहा है।

यह दिक्कत किसी एक मोहल्ले की नहीं है, बल्कि सभी जगहों के रहवासी इससे परेशान हैं। बारिश के सीजन में उमस भरी गर्मी से राहत पाने एसी, कूलर का सहारा ले रहे हैं। लेकिन लोड बढ़ने का असर शहर की बिजली सप्लाई व्यवस्था पर पड़ने लगी है, इसलिए दिन-रात कभी भी घण्टों बंद होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -