Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh: पीडीएस के 50 क्विंटल चावलों का हो रहा था हेर-फेर, मामला दर्ज

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की रामपुर पुलिस ने 50 क्विंटल पीडीएस का चावल जप्त किया है। स्वराज माजदा वाहन में चावल का परिवहन किया जा रहा था।

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की रामपुर पुलिस ने 50 क्विंटल पीडीएस का चावल जप्त किया है। स्वराज माजदा वाहन में चावल का परिवहन किया जा रहा था। पुलिस ने चालक से चावल के संबंध में दस्तावेज मांगे तो वह उसे पेश नहीं कर सका। धारा 102 के तहत चावल को जप्त कर जिस दुकान में चावल की सप्लाई की जा रही थी वहां नोटिस भेजा गया है।

ऐसे हुई कार्रवाई

कोरबा में पीडीएस चावल की अफरा-तफरी करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने स्वराज माजदा वाहन में लोड 50 क्विंटल चावल की जप्ती बनाई है। चावल रामपुर से पहंदा की तरफ जा रहा था जिसे तिलकेजा के पास पुलिस ने पकड़ लिया और रामपुर चैकी में खड़ा कर दिया।

पूछताछ में नहीं पेश कर सके दस्तावेज

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि वाहन को रुकवाकर चालक से जब पूछताछ की गई तब उसके द्वारा कोई दस्तावेज पेश नहीं किया जा सका लिहाजा चावल को जप्त कर लिया। चावल जिस दुकान में जा रहा था उसे नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है।

कोरबा के ग्रामीण इलाकों में शुरुआत से ही पीडीएस चावल की हेर-फेर की शिकायत सामने आ रही थी। हालांकि पुलिस इस खपलेबाजी को नहीं पकड़ पा रही थी। अब जब एक माजदा चावल पकड़ में आया है तब इसका खुलासा हुआ है। गड़बड़ी की अगर विस्तार से जांच की गई तो इस मामले में और भी गड़बड़ी सामने आ सकती है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -