Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

छत्तीसगढ़ का 32वां जिला बना मनेंद्रगढ़, सीएम भूपेश बघेल ने कलेक्ट्रेट भवन का फीता काटकर किया उद्घाटन

मनेंद्रगढ़: छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार लगातार राज्य में नए जिलों का उद्घाटन कर रहें है और प्रदेश वासियों को सौगात दे रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम आज मनेंद्रगढ़ पहुंचे और उन्होंने प्रदेश के 32वें जिले मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर का उद्घाटन किया। उन्होंने कलेक्ट्रेट भवन में कई विकास कार्यों का शिलान्यास-लोकार्पण भी किया। इस दौरान विधानसभा […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Sep 9, 2022 12:57
Share :
भूपेश बघेल
भूपेश बघेल

मनेंद्रगढ़: छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार लगातार राज्य में नए जिलों का उद्घाटन कर रहें है और प्रदेश वासियों को सौगात दे रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम आज मनेंद्रगढ़ पहुंचे और उन्होंने प्रदेश के 32वें जिले मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर का उद्घाटन किया। उन्होंने कलेक्ट्रेट भवन में कई विकास कार्यों का शिलान्यास-लोकार्पण भी किया।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, कोरिया जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू, नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया और कोरबा की सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत एवं कोरिया जिले के तीनों विधायक भी उपस्थित हैं।

रोड शो में हुआ भव्य स्वागत

कलेक्ट्रेट परिसर का उद्घाटन करने के बाद सीएम भुपेश बघेल ने एक भव्य रोड शो भी किया। इसमें उनके लाखों समर्थक मौजूद रहे। इस दौरान उनका जगह-जगह पर स्वागत किया किया गया। उन्हें वन औषधियों से तौला गया। सड़क के दोनों ओर नये जिले के निर्माण के लिए धन्यवाद देने भीड़ खड़ी थी। सीएम पर फूलों की वर्षा भी की गई।

भारतीय जनता पार्टी अब ढलान पर हैं- सीएम भूपेश

बिलासपुर से रवाना होते हुए सीएम भूपेश बघेल मीडिया से रुबरु हुए। इस दौरान भाजपा और आरएसएस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा और आरएसएस के लोग छत्तीसगढ़ मॉडल सीखने आते हैं । छत्तीसगढ़ सरकार की कई योजनाओं का केंद्र सरकार ने अपनाया है।सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब ढलान पर है ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी,आईटी- सीबीआई के छापे पर औऱ भाजपा कर कसा करारा तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी पाकिस्तान क्रिकेट की तरह है । जैसे पाकिस्तान में दो एंपायर कभी खेला करते थे, उसके बाद नेशनल एम्पायर नियुक्त किया जाता था, उसी तरह भाजपा अकेले नहीं लड़ती है,ईडी,आईटी, सीबीआई जैसे सेंट्रल एजेंसी लड़ती भी लड़ती है।

First published on: Sep 09, 2022 12:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें