Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘गांधी परिवार से कोई भी अगला कांग्रेस अध्यक्ष नहीं होना चाहिए’, अशोक गहलोत से बोले राहुल गांधी

गहलोत ने कहा कि वह जल्द ही चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए विपक्ष को मजबूत होने की जरूरत है।

नई दिल्ली: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने स्पष्ट कर दिया है कि गांधी परिवार से कोई भी पार्टी का अगला अध्यक्ष नहीं बनना चाहिए। राहुल का यह बयान ऐसे समय आया है जब कांग्रेस अध्यक्ष पद की लड़ाई तेज हो गई है।

अभी पढ़ें PayCM पर विवाद: कर्नाटक के एक्टर की चेतावनी, कहा- इस पार्टी ने बिना इजाजत मेरी तस्वीर लगाई, जाऊंगा कोर्ट

गहलोत ने शुक्रवार को केरल में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “मैंने उनसे (राहुल गांधी) कई बार अनुरोध किया है कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने के सभी के प्रस्ताव को स्वीकार करें। उन्होंने स्पष्ट किया कि गांधी परिवार से कोई भी अगला प्रमुख नहीं बनना चाहिए।” गहलोत ने कहा कि वह जल्द ही चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए विपक्ष को मजबूत होने की जरूरत है।

बता दें कि अशोक गहलोत और पार्टी सांसद शशि थरूर को आगामी चुनाव के संभावित दावेदार के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि, देश भर में कांग्रेस समितियां बैठकें कर रही हैं जिसमें एक प्रस्ताव पारित किया जा रहा है जिसमें कहा गया है कि हम राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में देखना चाहते हैं।

अभी पढ़ें Bihar Raid: NHAI के ऑफिस में CBI की छापेमारी, घूस लेते दो कर्मचारी गिरफ्तार, 60 लाख रुपये बरामद

इससे पहले, उन्होंने अपने फैसले के बारे में एक टिप्पणी की थी और कहा था कि मैं (कांग्रेस का) अध्यक्ष बनूंगा या नहीं, यह तब स्पष्ट हो जाएगा जब अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होगा। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 17 अक्टूबर को होना है। मतगणना 19 अक्टूबर को होगी।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -