Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Yuvraj Singh House: अपना आलीशान घर किराए पर दे रहे युवराज सिंह, कही बड़ी बात…जानें सभी सुविधाएं

Yuvraj Singh House: युवराज सिंह अपने गोवा वाले घर को किराए पर देने के लिए तैयार हैं। गोवा वाले आलीशान घर की तस्वीरें युवराज सिंह ने पोस्ट की हैं। फैंस के लिए युवराज का घर 28 सितंबर से उपलब्ध होगा। एक ट्विटर पोस्ट में युवराज सिंह ने बताया कि उनके घर में फैन छुट्टियां बिता सकते हैं। इस घर में 6 लोगों का ग्रुप रह सकता है। 28 सितंबर दोपहर 1 बजे से फैन इस घर की बुकिंग कर सकते हैं।

अभी पढ़ें INDW vs ENGW: कमाल-लाजवाब कप्तान हरमनप्रीत कौर, 23 साल बाद इंग्लैंड को घर में धोया

युवराज सिंह वर्चुअली तरीके से मुलाकात भी करेंगे

इस घर में आने वाले फैंस से युवराज सिंह वर्चुअली तरीके से मुलाकात भी करेंगे। फैंस के लिए इस घर में युवी की यादगार पारियों की स्क्रीनिंग भी होगी।

युवराज सिंह के गोवा वाले घर की खासियत

युवराज सिंह के गोवा वाले इस घर की लोकेशन अच्छी जगह है। बाहर का नजारा खूबसरत है। घर के अंदर भी आलिशान सुविधाएं हैं। खास बात ये है कि युवराज सिंह के इस घर में एक स्विमिंग पूल है। इसके अलावा 3 बैडरूम भी हैं। साथ ही इस घर में उनकी क्रिकेट से जुड़ी यादों को भी सजोंया गया है।

युवराज ने कहा- मेजबानी करने के लिए तैयार हूं

युवराज सिंह ने कहा कि वह अब अपने गोवा वाले घर में सभी की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने लिखा, “मैं अपने गोवा वाले घर पर एक विशेष प्रवास की मेजबानी करूंगा। यह वह जगह है जहां मैं अपने प्रियजनों के साथ समय बिताता हूं।”

अभी पढ़ें CPL 2022 में ओडियन स्मिथ ने बल्ले से लगाई आग, ठोके 5 छक्के, देखें वीडियो

युवराज सिंह फिलहाल रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेल रहे

युवराज सिंह फिलहाल इंडिया लीजेंड्स के लिए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेल में खेल रहे हैं। युवराज सिंह बीते बुधवार को मोहाली के पीसीए स्टेडियम में पहुंचे थे। यहां ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच पहला टी-20 खेला गया था। मैच से ठीक पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में युवराज सिंह के नाम पर एक स्टैंड का नाम रखा गया।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -