Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Vijay Hazare Trophy 2022: रियान पराग ने राजस्थान को तोड़ा, खेली तूफानी पारी, उड़ाए 6 छक्के

नई दिल्ली: घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में रियान पराग ने तूफानी पारी खेली है। राजस्थान के स्टार प्लेयर ने राजस्थान के खिलाफ कमाल की पारी खेली। वो अकेले टीम के लड़े। लीग राउंड के पहले ही मैच में इस 21 साल के युवा बल्लेबाज ने तूफानी शतक लगा दी। अपनी पारी में उन्होंने 10 चौके और 6 छक्के उड़ाए।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल में हार के बावजूद टीम इंडिया बनेगी करोड़पति, विजेता और उप-विजेता पर भी होगी पैसों की बरसात

रियान पराग ने खेली तूफानी पारी

रियान पराग ने राजस्थान के खिलाफ 117 रनों की पारी खेली। पहले बल्लेबाजी करने उतरी असम की टीम पूरे ओवर भी नहीं खेल सकी और ऑलआउट हो गई। इसके बावजूद उन्होंने 271 रन बनाए जिसका बड़ा श्रेय रियान पराग को जाता है। वो जब बल्लेबाजी करने आए उस समय टीम मुश्किल में थी। पराग ने आते ही राजस्थान के गेंदबाजों पर हमला बोल दिया। 117 रनों की पारी खेली। 139.29 के स्ट्राइक रेट से उन्होंने बल्लेबाजी की। जिसमें 10 चौके और 6 छक्के लगाया।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: AB de Villiers की बड़ी भविष्यवाणी, बताया पाकिस्तान और इंग्लैंड में कौन जीतेगा वर्ल्ड कप

IPL में राजस्थान के लिए खेलते हैं पराग

बता दें कि इससे पहले रियान पराग सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बहुत कमाल का खेल नहीं दिखा पाए थे। आईपीएल में वो राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं। हालांकि पिछले सीजन में वो कुछ कमाल नहीं कर सके थे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -