Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

भारत को वर्ल्ड कप दिलाने वाला कप्तान हुआ हादसे का शिकार, बच गई आंख

नई दिल्ली: भारत के लिए वर्ल्ड कप जीतने वाला खिलाड़ी मैच के दौरान हादसे का शिकार हो गया। भारत के पूर्व अंडर -19 कप्तान उन्मुक्त चंद जो वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में माइनर लीग क्रिकेट (एमएलसी) में सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स के लिए खेल रहे हैं। उन्हें एक क्रिकेट मैच के दौरान आंख में चोट लगी है।

अभी पढ़ें नुवान कुलसेकरा की तूफानी ऑफ कटर से सचिन तेंदुलकर दंग, उड़ा डाला स्टंप, देखें वीडियो

इस चोट के बारे में खुद उन्मुक्त चंद ने बताया है। उन्मुक्त चंद ने ट्विटर पर अपनी दो फोटो शेयर कीं। इनमें साफ देखा जा सकता है कि उनकी आंख पर गंभीर चोट लगी है। हालांकि अच्छी बात यह है कि उनकी आंख बच गई।

उन्मुक्त चंद ने बताई सारी बात

उन्मुक्त चंद ने लिखा है, ‘एक एथलीट के लिए सफर कभी आसान नहीं होता। कई बार आप विजेता बनकर घर लौटते हैं और कई बार निराश होकर। कई दिन ऐसे भी होते हैं, जब आप चोट और खरोंच के साथ घर लौटते हैं। भगवान का शुक्रगुजार हूं कि एक संभावित आपदा से बच गया। खूब खेलें लेकिन सुरक्षा के साथ। यहां बहुत ही बारीक रेखा होती है। शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।’

अभी पढ़ें नमन ओझा ने फाइनल में कूटा गदर, सेंचुरी देख सचिन हो गए खुश, देखें वीडियो

 

कभी होती थे विराट कोहली से तुलना

बता दें कि दिल्ली के इस खिलाड़ी की तुलना एक समय विराट कोहली से की जाती थी। 2012 के अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में नाबाद 111 रनों की कप्तानी पारी खेलकर भारतीय टीम को चैम्पियन बनाया था। रातों-रात वे भारत के नए स्टार बन गए। लेकिन मिले मौके को उन्होंने फायदा नहीं उठाया। आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। वह आईपीएल के 21 मुकाबलों में 15 की औसत से महज 300 रन बना सके।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -