Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: ‘मैं IND vs PAK का मैच देखने नहीं जाऊंगा, मेरी लड़ाई हो जाती है’

T20 World Cup 2022: 16 अक्टूबर से शुरू टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज होगा। इस वर्ल्ड कप भारत और पाकिस्तान 23 अक्टूबर को आमने-सामने होंगे। इस मैच को देखने के लिए सभी में उत्साह है। क्रिकेक के तमाम दिग्गज भी इस मैच को देखने के लिए उत्साहित हैं। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा ने एक चौंकाने वाले बयान दिया है।

अभी पढ़ें IND vs SA 1st ODI: टॉस जीतकर धवन ने चुनी गेंदबाजी, Ruturaj गायकवाड़ का डेब्यू, देखें प्लेइंग 11

रमीज राजा ने कहा कि वह भारत-पाकिस्तान का मैच देखने नहीं जाएंगे। समा टीवी से बातचीत के दौरान रमीज ने कहा है कि उनके पास भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने का टेंपरामेंट नहीं है। वह मैच के दौरान अन्य लोगों से लड़ भी बैठते हैं, जिस वजह से वह इस बार अपने घर पर बैठकर ही मैच देखेंगे।

घर पर बैठकर मैच देखूंगा- रमीज राजा

रमीज राजा ने बताया कि ‘मैं भावनात्मक रूप से बहुत जुड़ा हुआ हूं और यही कारण है कि मैं मैच देखने नहीं जाता, क्योंकि वहां लोगों के साथ मेरी लड़ाई हो जाती है। कई लोगों ने मुझे वर्ल्ड कप का पहला मैच देखने को कहा मगर मैंने मना कर दिया। मैं घर पर बैठकर ही मैच देखूंगा।’

अभी पढ़ें Syed Mushtaq Ali Trophy में धमाल मचाएंगे इशांत शर्मा, दिल्ली की टीम में शामिल

वर्ल्ड कप में 23 अक्टबूर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए कुछ दिन पहले चंद मिनटों में सभी टिकट बिके थे। दोनों देशों के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर हमेशा से ही जबरदस्त उत्साह नजर आता रहा है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -