Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Syed Mushtaq Ali Trophy में धमाल मचाएंगे इशांत शर्मा, दिल्ली की टीम में शामिल

नई दिल्ली: सुपरस्टार तेज गेंदबाद इशांत शर्मा काफी दिनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर चल रहे हैं। वापसी के लिए इशांत घरेलू क्रिकेट खेलेंगे। 11 अक्टूबर से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के लिए उनका दिल्ली टीम में चयन हुआ है। कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार नीतीश राणा को दिल्ली का कप्तान बनाया गया है।

इस टीम में आईपीएल के कई खिलाड़ी को शामिल किया गया है। टीम में ऋतिक शौकीन (मुंबई इंडियंस), नवदीप सैनी (राजस्थान रॉयल्स), अनुज रावत (आरसीबी), सिमरजीत सिंह (सीएसके), आयुष बडोनी और मयंक यादव (लखनऊ सुपर जायंट्स) और ललित यादव (दिल्ली कैपिटल्स) होंगे।

अभी पढ़ें Women’s Asia Cup 2022:थाइलैंड ने पाकिस्तान को चटाई धूल, 4 विकेट से हराकर रचा इतिहास

इशांत शर्मा ने आखिरी बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था जब उन्होंने 2022 में फरवरी-मार्च में रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की ओर रुख किया था। इस तेज गेंदबाज ने दिल्ली के लिए पूरे अभियान में भाग नहीं लिया। संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने कहा, ‘अध्यक्ष और सचिव को हमारे वरिष्ठ खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है और नीतीश उनमें से एक हैं। हमें पूरा भरोसा है कि उनके नेतृत्व में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।’

दिल्ली की टीम

नितीश राणा (कप्तान), हिम्मत सिंह (वीसी), हितेन दलाल, यश ढुल, अनुज रावत (विकेटकीपर), ऋतिक शौकीन, आयुष बडोनी, ललित यादव, ईशांत शर्मा, नवदीप सैनी, सिमरजीत सिंह, मयंक यादव, शिवांक वशिष्ठ , देव लकड़ा, प्रदीप सांगवान, प्रांशु विजयारान।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -