Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

विराट ने कहा- ‘पीछे मैदान बड़ा है पर वहीं मारो..’ सूर्या ने बताई नीदरलैंड के खिलाफ आखिरी ओवर की कहानी, देखें वीडियो

IND vs SA: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के दूसरे मैच में भारतीय टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए नीदरलैंड को 56 रनों से मात दी थी।

IND vs SA: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के अपने दूसरे मैच में भारतीय टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए नीदरलैंड को 56 रनों से मात दी थी। इस मैच में भारत की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही बेहतरीन रही।

टीम की तरफ से जहां सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली और रोहित शर्मा ने अर्धशतक जड़ा वहीं भुवनेश्वर कुमार ने भी 2 विकेट झटके। इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार मैच के बारे चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें छक्के से पूरा किया था अर्धशतक, विराट ने मनाया था जश्न..बेहतरीन पल को दोबारा देख चहकते दिखे सूर्यकुमार यादव, देखें Video

जब भूवी ने सू्र्या से पूछा सवाल

बीसीसीआई ने मैच के बाद का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सूर्यकुमार और भुवी नेदरलैंड्स के खिलाफ हुए मैच के बारे में बातचीत करते दिखाई दिए. भुवी ने यहां सूर्यकुमार से पूछा, ‘आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपने अपना अर्धशतक पूरा किया। यह प्लानिंग थी, या स्लॉट पर गेंद मिली और आपने शॉट खेल दिया।’ सवाल सुनकर सूर्यकुमार हंसने लगे।

विराट ने कहा था पीछे मारो

उन्होंने कहा, ‘आखिरी ओवर में हम कोशिश कर रहे थे कि जितने ज्यादा रन हो सके उतने स्कोर में जोड़ें क्योंकि हमारा लक्ष्य था कि 180 के पार तक स्कोर ले जाएं। नेदरलैंड्स ने अच्छी गेंदबाजी की उस समय की। आखिरी गेंद पर कोहली ने मुझसे कहा कि पीछे जगह है मारना, मैंने वहीं किया और फिर यह तो पता ही था कि छक्का लगाऊंगा तो फिफ्टी हो ही जाएगी।’

भूवी से सूर्या ने पूछा- तीसरे ओवर में क्या प्लानिंग थी ?

वहीं इस वीडियो में सूर्यकुमार भी भुवनेश्वर कुमार से ये सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि आपने पहले दो ओवर में सिर्फ एक रन दिया था और तीसरे ओवर में आपकी क्या प्लनिंग थी क्या आप पर प्रेशर था? इस पर भूवी ने कहा कि ‘उस समय मेरे दिमाग में कोई रिकॉर्ड या कुछ नहीं चल रहा था मैं सिर्फ ये सोच रहा था कि टीम को किस चीज की जरूरत है और उस हिसाब से ही मैं गेंदबाजी करू।’

सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी

बता दें कि भारत और नीदरलैंड के बीच खेले गए मैच में चौथे नंबर पर उतरे सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने महज 25 गेंद में 51* रनों की विस्फोटक अर्द्धशतकीय पारी खेली। मैच के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 200 के पार रहा। सदाबहार बल्लेबाज ने पारी के आखिरी गेंद पर छक्का लगाते हुए अपने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का 10वां अर्द्धशतक पूरा किया।

अभी पढ़ें NZ vs SL: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला, यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

लगातार तीसरी जीत दर्ज करने मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

ऑस्ट्रेलिया में जारी टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया दमदार प्रदर्शन कर रही है। रोहित शर्मा ब्रिगेड ने अपने पहले 2 मुकाबले जीत लिए। सबसे पहले उसने पाकिस्तान को हराया फिर नीदलैंड को मात दी। अब बारी साउथ अफ्रीका की है। भारत रविवार 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच खेलेगी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -