Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

छक्के से पूरा किया था अर्धशतक, विराट ने मनाया था जश्न..बेहतरीन पल को दोबारा देख चहकते दिखे सूर्यकुमार यादव, देखें Video

IND vs NED: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम कमाल का प्रदर्शन कर रही है।

IND vs NED: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम कमाल का प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं, इन दोनों मुकाबलों में ही रोहित शर्मा की टीम ने जीत दर्ज की है। भारतीय टीम ने अपनी दूसरा मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ खेला था जिसमें सूर्यकुमार यादव ने दमदार प्रदर्शन किया था।

सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी

बता दें कि भारत और नीदरलैंड के बीच खेले गए मैच में चौथे नंबर पर उतरे सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने महज 25 गेंद में 51* रनों की विस्फोटक अर्द्धशतकीय पारी खेली। मैच के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 200 के पार रहा। सदाबहार बल्लेबाज ने पारी के आखिरी गेंद पर छक्का लगाते हुए अपने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का 10वां अर्द्धशतक पूरा किया।

अभी पढ़ें PAK vs ZIM: पाकिस्तान की हार के बाद सेलेक्टर्स पर आग बबूला हुआ ये बॉलर…बोला- ‘रमीज राजा को निकालो’

अपने ही वीडियो को देखकर मुस्कुराएं सूर्या

इस मैच में भारतीय पारी की आखिरी गेंद पर जैसे ही सूर्यकुमार यादव ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़ा वैसे ही विराट कोहली ने बेहद खुशी से उनकी तरफ देखा और दौड़ कर उनके पास आए। मैच के इसी वीडियो को सूर्यकुमार यादव ने अपने पलंग पर लेटकर एक बार फिर से देखा और इसका आनंद उठाया। सूर्यकुमार यादव ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के केप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘रिव्यू, रिफ्लेक्ट, रिपिट’

IND vs SA: T20 World Cup में 13 साल से एक भी मैच नहीं जीत सका अफ्रीका, यहां देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड

लगातार तीसरी जीत दर्ज करने मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

ऑस्ट्रेलिया में जारी टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया दमदार प्रदर्शन कर रही है। रोहित शर्मा ब्रिगेड ने अपने पहले 2 मुकाबले जीत लिए। सबसे पहले उसने पाकिस्तान को हराया फिर नीदलैंड को मात दी। अब बारी साउथ अफ्रीका की है। भारत रविवार 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच खेलेगी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -