Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

सुरेश रैना अब इस लीग में मचाएंगे धमाल, बने कप्तान, भज्जी भी मारेंगे फिरकी

नई दिल्ली: भारत के सुपरस्टार खिलाड़ी सुरेश रैना अब आईपीएल खेलते नहीं दिखेंगे। रैना ने अब धाबी टी10 लीग की ट्रेन पकड़ ली है। 35 वर्षीय खिलाड़ी ने अभी हाल ही में आईपीएल के साथ-साथ क्रिकेट से सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। संन्यास के बाद भी रैना रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेल रहे हैं।

अभी पढ़ें ‘देखो पापा ये…,’ धोनी की बेटी जीवा की क्यूटनेस ने लूट ली महफिल, देखें वीडियो

अबू धाबी टी10 लीग में खेलते नजर आएंगे रैना

खबर के अनुसार रैना अबू धाबी टी10 लीग में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की कप्तानी करते हुए नज़र आ सकते हैं। वहीं, अबू धाबी टी-10 लीग के छठे संस्करण के लिए दिल्ली बुल्स ने दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को अपनी टीम में शामिल किया है। हरभजन सिंह ने अपने पहले टी-10 टूर्नामेंट से पहले कहा कि यह काफी मजेदार और गेंदबाजों के लिए नया चैलेंज है। मुझे काफी खुशी हो रही है कि मैं दिल्ली बुल्स की ओर से खेल रहा हूं।

आईपीएल में चेन्नई के लिए खेलते हुए रैना के धमाल मचाया है। उन्होंने कई मैच विनिंग पारी खेली है। रैना ने भारत के लिए 12 वनडे और 3 टी20 इंटरनेशनल मैच में कप्तानी कर चुके हैं। आईपीएल में सीएसके लिए के लिए 5 मैचों में कप्तानी की है।

अभी पढ़ें IND vs PAK: ‘मेलबर्न मेरा घरेलू मैदान है…,’ पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज की भारतीय बल्लेबाजों को चेतावनी

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मचा रहे हैं धमाल

बता दें कि दोनों खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिहं रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे हैं। सुरेश रैना इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेल रहे हैं, जिसका नेतृत्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर हरभजन सिंह लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे संस्करण में मणिपाल टाइगर्स की कप्तानी कर रहे हैं। इन दोनों ही भारतीय खिलाड़ियों को अब 23 नवंबर 2022 को शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हो रहे अबू धाबी टी-10 लीग में खेलते हुए देखा जाएगा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -