Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

सौरव गांगुली नई पारी के लिए तैयार, इस टीम से जुड़ेंगे

रिपोर्ट्स के अनुसार, Sourav Ganguly बहुत जल्द एटीके मोहन बागान के निदेशक के रूप में वापस आएंगे। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने बंगाल क्रिकेट संघ का चुनाव नहीं लड़ा।

नई दिल्ली: बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली अब जल्द ही नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। वह बहुत जल्द आईएसएल और कोलकाता के दिग्गज फुटबॉल क्लब एटीके मोहन बागान के निदेशक के रूप में चार्ज लेने के लिए एक बार फिर तैयार हैं। भारत के पूर्व कप्तान ने क्लब के परिवर्तन के बारे में महासचिव देबाशीष दत्ता के साथ चर्चा करने के लिए यहां का दौरा किया। हितों के टकराव से बचने के लिए गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर अपना पद और क्लब का हिस्सा छोड़ना पड़ा था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सौरव गांगुली बहुत जल्द एटीके मोहन बागान के निदेशक के रूप में वापस आएंगे। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने बंगाल क्रिकेट संघ का चुनाव नहीं लड़ा। यहां उनके बड़े भाई अध्यक्ष बनने के लिए तैयार हैं। खबर है कि सौरव गांगुली 29 अक्टूबर को स्टेडियम में एटीके मोहन बागान बनाम ईस्ट बंगाल के बीच आइकॉनिक कोलकाता डर्बी देखने के लिए मौजूद रहेंगे। 3 साल पहले जब गांगुली ने बीसीसीआई की कमान संभाली थी, तो उन्हें क्लब के निदेशक के पद के साथ-साथ क्लब के शेयरों को भी छोड़ना पड़ा था। गांगुली ने कहा है कि वह बहुत जल्द निदेशक के रूप में वापस आएंगे।

अभी पढ़ें –  T20 World Cup 2022: हंगामा बंद करें, Mankading रन आउट विवाद पर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

अभी पढ़ें –  IND vs PAK: विराट जीत के बावजूद टीम इंडिया ने कैंसिल की दिवाली पार्टी, रोहितराहुल ने खिलाड़ियों को भेजा ये मैसेज

जल्द वापस आऊंगा

उन्होंने कहा, बहुत पहले मैं मोहन बागान क्लब के लिए 9 साल से अधिक समय तक खेला था। मेरे पास उस जगह की कई यादें हैं। मैं इस क्लब के परिवर्तन को देखकर खुश हूं। मैं उन्हें यहां सुविधाएं बढ़ाने के लिए काम करने के लिए बधाई देता हूं। मैं जल्द ही यहां निदेशक के रूप में वापस आऊंगा। बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के बाद सौरव गांगुली को सीएबी के अध्यक्ष बनने के लिए तैयार किया गया था। हालांकि, भारत टीम के पूर्व कप्तान ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -