Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: हंगामा बंद करें, Mankading रन आउट विवाद पर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

ICC रिव्यू पॉडकास्ट पर बोलते हुए Hardik Pandya ने यह भी कहा कि वह मांकडिंग रनआउट के इस तरीके के बारे में क्रिकेट की भावना को लेकर की जा रही बात से चिंतित नहीं हैं।

नई दिल्ली: भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उनके इमोशन इतने हाई हो गए कि वे अपने आंसुओं को नहीं रोक सके। हार्दिक ने अब दीप्ति शर्मा रन आउट विवाद पर अपनी राय रखी है।

ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी रिव्यू पॉडकास्ट पर बोलते हुए हार्दिक ने यह भी कहा कि वह मांकडिंग रनआउट के इस तरीके के बारे में क्रिकेट की भावना को लेकर की जा रही बात से चिंतित नहीं हैं। हार्दिक ने कहा, “हमें इस बारे में हंगामा बंद करना होगा। यह एक नियम है। उसे इतना ही आसान रहने दें।” यदि इससे इतनी ही दिक्कत है तो नियम को हटा दें।

अभी पढ़ें IND vs NED: नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में हो सकता है ये बड़ा बदलाव, टीम में लौटेगा स्टार प्लेयर!

व्यक्तिगत रूप से मुझे कोई समस्या नहीं

हार्दिक ने कहा, “व्यक्तिगत रूप से मुझे कोई समस्या नहीं है। अगर मैं क्रीज से बाहर जा रहा हूं और कोई मुझे रन आउट कर रहा है तो यह उचित है। यह मेरी गलती है, गेंदबाज की नहीं। वह नियमों को अपने फायदे के लिए ले रहा है, यह इतना ही सरल होना चाहिए। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।”

चार्ली डीन को किया था आउट

क्रिकेट की भावना और इस तरह के रन आउट के बारे में बहस पिछले महीने फिर से शुरू हुई जब दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड और भारत के बीच श्रृंखला के निर्णायक एकदिवसीय मैच में चार्ली डीन को लॉर्ड्स में आउट किया।

मिशेल स्टार्क ने कहा, शॉर्ट रन बना दें

इस मार्च की शुरुआत में एमसीसी ने हाल ही अपने लॉ में बदलाव किया है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने सुझाव दिया है कि यदि नॉन-स्ट्राइकर फायदा उठाने की कोशिश करता है तो अंपायर ‘शॉर्ट-रन’ कॉल करने के लिए ऑन-ग्राउंड कैमरों का उपयोग कर सकते हैं।

अभी पढ़ें AUS vs SL: लौट आया मैक्सवेल का तूफान, वानिंदु हसरंगा की गेंदों पर जमकर ठोके छक्के, देखें वीडियो

स्टार्क ने जोस बटलर को इंग्लैंड के बल्लेबाज को गेंद छोड़ने से पहले नॉन-स्ट्राइकर एंड छोड़ने के बारे में चेतावनी देने के बाद बात की। स्टार्क ने महसूस किया कि ऐसी परिस्थितियों में बल्लेबाजी पक्ष को एक रन देने से “कोई ग्रे एरिया नहीं” रहेगा। उन्होंने कहा, “हर बार जब भी बल्लेबाज फ्रंट फुट लैंड करने से पहले क्रीज छोड़ता है, तो उनका एक रन काट लें। तब कोई ग्रे एरिया नहीं होगा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -