Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: विराट जीत के बावजूद टीम इंडिया ने कैंसिल की दिवाली पार्टी, रोहित-राहुल ने खिलाड़ियों को भेजा ये मैसेज

IND vs PAK: दरअसल, बड़ी जीत के बावजूद रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने टीम को संदेश दिया है कि पाकिस्तान पर जीत का जश्न भव्य तरीके से न मनाया जाए।

नई दिल्ली: छोटी दिवाली पर विराट कोहली की धमाकेदार पारी ने पाकिस्तान पर भारत को विराट जीत दिलाई। इस जीत के बाद दुनियाभर में टीम इंडिया के प्रशंसक खुशी से झूम उठे, पटाखे फोड़े गए, दिवाली मनाई गई लेकिन भारतीय टीम ने अपनी ग्रैंड दिवाली पार्टी कैंसिल कर दी। दरअसल, बड़ी जीत के बावजूद रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने टीम को संदेश दिया है कि पाकिस्तान पर जीत का जश्न भव्य तरीके से न मनाया जाए। गुरुवार को नीदरलैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया ने ग्रैंड दिवाली पार्टी की प्लानिंग की थी।

अभी पढ़ें AUS vs SL: लौट आया मैक्सवेल का तूफान, वानिंदु हसरंगा की गेंदों पर जमकर ठोके छक्के, देखें वीडियो

बड़े लक्ष्य पर ध्यान दें

यह पाकिस्तान और दिवाली दोनों पर एक रोमांचक जीत का जश्न होता। इसमें खिलाड़ियों की पत्नियों और बच्चों को उपस्थित होना था। इसके बजाय वे सिडनी पहुंचने के बाद अपने परिवार के साथ डिनर के लिए बाहर निकले। विराट कोहली और रोहित जैसे सीनियर खिलाड़ियों ने साफ संदेश साफ दिया है- ‘अब बड़े लक्ष्य पर ध्यान दें।

टूर्नामेंट अभी खत्म नहीं हुआ है

सहयोगी स्टाफ के एक सदस्य के अनुसार, मैच के बाद की मीटिंग में खिलाड़ियों को आगे बढ़ने और टीम के बड़े लक्ष्य को ध्यान में रखने के लिए कहा गया है। खिलाड़ियों से कहा गया है कि यह एक अच्छी शुरुआत थी और टीम को इसे यहां से आगे बढ़ाने की जरूरत है। टूर्नामेंट अभी खत्म नहीं हुआ है, इसलिए मैदान में अपना बेस्ट देने की कोशिश करें।

ग्रैंड दीवाली सेलिब्रेशन

दरअसल, सिडनी में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने भी टीम के लिए ग्रैंड दीवाली डिनर की योजना बनाई थी। यहां तक ​​कि सिडनी शहर भी दिवाली के लिए तैयार था, इस अवसर के लिए प्रतिष्ठित सिडनी ओपेरा हाउस को लाल रंग से सजाया गया था। उस शानदार जीत के बाद खिलाड़ियों को हजारों कॉल और टेक्स्ट मैसेज मिले।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: हंगामा बंद करें, Mankading रन आउट विवाद पर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

नहीं हुई केक कटिंग

जीत के बाद कोई केक कटिंग नहीं हुई। इसके बजाय प्लेयर मेलबर्न में टीम होटल पहुंचकर तुरंत अपने कमरे में चले गए। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की मीडिया कमिटमेंट थी। इसलिए वे आखिरी बार अपने कमरे में पहुंचे। चूंकि उन्हें सुबह फ्लाइट पकड़नी थी, इसलिए उन सभी ने आराम करने का फैसला किया। जबकि कुछ खिलाड़ी टहलने के लिए बाहर जाना चाहते थे। भारतीय खिलाड़ी सुबह सिडनी पहुंचे। छुट्टी का दिन होने के कारण, अपनी दिनचर्या के बाद कुछ लोगों ने जिम जाने का फैसला किया। कुछ खिलाड़ी अपनी पत्नियों और बच्चों के साथ डिनर के लिए बाहर गए।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -