Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

SL vs AFG: राशिद खान और दनुष्का गुणाथिलका के बीच हुई गर्मागर्मी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया। मैच कांटे का हुआ। मैच में गर्मागर्मी भी हुई। इस मुकाबले का माहौल उस समय गर्माया जब अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान की नोकझोंक श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलका से हुई। दोनों के बीच ये लड़ाई […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Sep 5, 2022 17:18
Share :

नई दिल्ली: एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया। मैच कांटे का हुआ। मैच में गर्मागर्मी भी हुई। इस मुकाबले का माहौल उस समय गर्माया जब अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान की नोकझोंक श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणाथिलका से हुई।

दोनों के बीच ये लड़ाई पारी के 17वें ओवर में हुई। आखिरी 4 ओवर में श्रीलंका को जीत के लिए 31 रनों की दरकार थी। राशिद खान की पहली गेंद पर दनुष्का गुणाथिलका ने रिवर्स स्वीप लगाते हुए चार रन बटोरे। पहली गेंद पर चौका लगने से राशिद आगबबूला हो गए और उन्होंने गुणाथिलका से जाकर कुछ कहा। इसके बाद श्रीलंका के खिलाड़ी गुणाथिलका भी राशिद को जवाब दिया। दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के करीब पहुंचे तो राजपक्षे बीच बचाव करने आए।

अभी पढ़ें तकरार और अनबन की खबरों के बीच CSK ने जडेजा के लिए किया ये खास ट्विट, जानें

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने छह विकेट पर 175 रनों का शानदार स्कोर खड़ा किया था। रहमानुल्लाह गुरबाज ने 45 गेंद में 84 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें छह छक्के और चार चौके शामिल थे। लेकिन श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। श्रीलंका ने कुशल मेंडिस (36) और दनुष्का गुनतिलका (33) की आतिशी पारियों की बदौलत अफगानिस्तान पर जीत दर्ज की।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 04, 2022 10:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें