Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

रिजवान भाई मैं लेग स्पिन डालू? पाकिस्तानी ओपनर बोले- पेशावर आ जाओ

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान भिड़ने वाला है। इस मैच का खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस को भी इंतजार है। प्लेयर्स के बीच संबंध काफी अच्छे हैं। दोनों टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे से बड़े प्यार से मिलते हैं। टी20 विश्व कप के अपने शुरुआती मैच भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने वाला है। इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फैंस के साथ मजाक करता दिख रहे हैं।

अभी पढ़ें T20 WC, IND vs PAK: ये तो बहुत बुरी खबर है…टूट जाएगा करोड़ों फैंस का दिल

नेट्स में फैन के साथ किया मजाक

पाकिस्तान के स्टार सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर को नेट्स में कुछ गेंदों को मारते हुए एक प्रशंसक से बातचीत करते हुए देखा गया। जो उन्हें कुछ लेग स्पिन गेंदबाजी करने की पेशकश करता है।

वीडियो में एक प्रशंसक कहता है, “रिज़वान भाई मैं डालू लेग स्पिन?” रिजवान एक शॉट खेलने के लिए आगे बढ़ते हैं जिसके बाद वह उसकी ओर मुड़ते हैं और कहते हैं “लेग स्पिन? हा करादे यह फिर पेशावर आ जाओ, वहा पे।

फैंस इसके बाद कहता है “भाई मैं तो भारत से हूं।” भारतीय प्रशंसक एक मुस्कान के साथ कहता है। प्रशंसक बाद में कहता है कि रिजवान उसका पसंदीदा पाकिस्तान क्रिकेटर हैं।

अभी पढ़ें SCO vs IRE: अकेले के दम पर मैच जिताने वाले Curtis Campher को फैंस ने गले लगाया…Kiss भी किया, देखें

पहले ही मैच में आमने-सामने होगा भारत-पाकिस्तान

भारत रविवार को टी 20 विश्व कप में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में पाकिस्तान का सामना करने के लिए तैयार है। भारत को 2021 टी20 विश्व कप के शुरुआती मैच में पाकिस्तान से 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। यह पहली बार था जब पाकिस्तान ने विश्व कप के किसी भी मैच में अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों को हराया। एशिया कप में भी दोनों पक्षों का आमना-सामना दो बार हुआ था। भारत ने जहां पहला मैच पांच विकेट से जीता था, वहीं पाकिस्तान ने दूसरा मैच इसी अंतर से जीता था।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -