Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

SCO vs IRE: अकेले के दम पर मैच जिताने वाले Curtis Campher को फैंस ने गले लगाया…Kiss भी किया, देखें

T20 World Cup 2022: आयरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कर्टिस कैंफर ने आज टीम ही नहीं बल्कि दर्शकों का दिल भी जीत लिया। उन्होंने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर आयरलैंड ने टी20 वर्ल्‍ड कप में बेहतरीन जीत दिलाई और इस टूर्नामेंट में बनाए रखा। बुधवार को ग्रुप-बी के तहत खेले गए मुकाबले में आयरलैंड ने बुधवार को स्‍कॉटलैंड को 6 विकेट से हराया है।

अभी पढ़ें IND vs NZ: बारिश के चलते रद्द हुआ दूसरा वार्म-अप मैच, अब सीधे महामुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ेगी भारतीय टीम

 

आपको बता दें कि आयरलैंड को पहले मैच में जिम्‍बाब्‍वे से हार मिली थी। अगर आज का मैच टीम हार जाती तो उसे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ता। लेकिन एन वक्त पर कर्टिस कैंफर ने बल्ले से दम दिखाया और स्कॉटलैंड से जीत छीन ली। जब वह विनिंग पारी खेलकर मैदान के बाहर गए तो फैंस ने उनका तालियां बजाकर जोरदार स्वागत किया।

फैंस ने किया जोरदार स्वागत

फैंस की खुशी देकर कर्टिस कैंफर उनके पास गए और गले से लगा लिया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्टेडियम में मौजूद दर्शक उन्हें गले से लगा रहे हैं। इस दौरान सभी के चेहरों पर मुस्कान है और सभी फैंस इस बल्लेबाज की पीठ थपथपा रहे हैं।

225 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन

कर्टिस कैंफर ने मैच में 225 के स्ट्राइक रेट से 72 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 32 गेंद का सामना किया। उनके बल्ले से 7 चौका और 2 छक्के भी निकले।

अभी पढ़ें रिजवान भाई मैं लेग स्पिन डालू? पाकिस्तानी ओपनर बोले- पेशावर आ जाओ

स्कॉटलैंड बनाम आयरलैंड मैच का हाल

इस मैच में स्‍कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हए 5 विकेट पर 176 रनों का टारगेट सेट किया था। इसके जवाब में आयरलैंड ने 4 विकेट खोकर 19 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। आयरलैंड के लिए 72 रन बनाकर कैंफर नाबाद रहे। आपको बता दें कि पिछले टी20 वर्ल्‍ड कप में कैंफर ने हैट्रिक ली थी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -