Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: नीरज चोपड़ा की ‘बाहुबली’ वाली तैयारी, वीडियो देख डर जाएंगे विरोधी खिलाड़ी

नई दिल्ली: दुनिया के खेल जगत में सनसनी बन चुके नीरज चोपड़ा फिलहाल मैदान से दूर हैं। बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से चोट की वजह से नीरज बाहर हो गए थे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी थी। अब ब्रेक बाद नीरज चोपड़ा ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है। ट्रेनिंग ऐसी की विरोधी देखकर घबरा जाएगा। फिटनेस पाने के लिए वे काफी मेहनत कर रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में नीरज चोपड़ा बहुबली वाली ट्रेनिंग कर रहे हैं। नीरज फिलहाल जर्मनी में हैं। इस वीडियो में वो एक टेढ़े लंबे पोल पर अपने हाथों के सहारे झुलते हुए चढ़ रहे हैं, और उनते ही कंट्रोल के साथ उतर भी रहे हैं। ये दिखाता है कि नीरज ने अपनी फिटनेस पर कितना काम किया है। इस पर बॉक्सर अमत पंघाल ने कॉमेंट किया- अगली बार हम साथ करेंगे। दूसरी ओर, तमाम अन्य लोगों के भी कॉमेंट्स आए हैं।

अभी पढ़ें – बाबर आजम की इंग्लिश ‘माशा अल्लाह’, सुनकर आ जाएगी हंसी, देखें वीडियो

 

 

ग्रोइन में आया था खिंचाव

टोक्यो ओलंपिक्स में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने इस साल अच्छा प्रदर्शन किया है। नीरज ने यूएस के ओरेगॉन में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप्स के दौरान 88.13 मीटर भाला फेंका था। ग्रोइन में मामूली खिंचाव के कारण 24 वर्षीय चोपड़ा बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों से हट गए थे।

अभी पढ़ें – BCCI ने इंग्लैंड दौरे के लिए महिला टीम का किया ऐलान, झूलन गोस्वामी समेत इन खिलाड़ियों को मिली जगह

नीरज चोपड़ा लुसान में चल रहे डायमंड लीग में भाग लेसकते हैं। ये मुकाबला 26 अगस्त को स्विज़रलैंड के लुसान में खेला जाना है। हालांकि अभी नीरज चोपड़ी की तरफ से इसपर बयान नहीं आया है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -