Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बाबर आजम की इंग्लिश ‘माशा अल्लाह’, सुनकर आ जाएगी हंसी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: पाकिस्तान के क्रिकेटर अपनी खराब इंग्लिश के चलते ट्रोल होते हैं। फैंस छोटी से छोटी गलती भी पकड़ लेते हैं और ट्रोल करते हैं। ताजा मामला कप्तान बाबर आजम का है। बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बेहद खराब इंग्लिश बोलते दिख रहे हैं।

दरअसल, नीदरलैंड दौरे पर पहुंचे बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह एक मैच को बाद इंटरव्यू के दौरान काफी खराब इंग्लिश बोल रहे हैं। वो बोलते-बोलते रुक रहे हैं। फिर सोचते हैं और बोलते हैं। इसे लेकर फैंस उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया और उसके साथ पोस्ट में लिखा कि पूर्व कप्तान सरफराज अहमद भी बाबर आजम से ज्यादा अच्छी इंग्लिश बोल लेते थे। वहीं, एक दूसरे ने लिखा कि मैच दर मैच कप्तान बाबर की इंग्लिश अच्छी होती जा रही है।

अभी पढ़ें – Viral Video: नीरज चोपड़ा की ‘बाहुबली’ वाली तैयारी, वीडियो देख डर जाएंगे विरोधी खिलाड़ी

 

बता दें कि नीदरलैंड के खिलाफ मैच के बाद बाबर बात करने पहुंचे। 18 अगस्त को खेले गए इस मैच में पाकिस्तान टीम ने नीदरलैंड को 7 विकेट से हराया था। इसी के साथ तीन वनडे की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। बात करते समय का उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -