Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘कभी देश..कभी खुद के लिए..इस बार जेवलिन ब्लैक पैंथर के लिए’.. Neeraj Chopra हॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर

Black Panther: टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत को एथलेटिक्स का ऐतिहासिक गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है।

Black Panther: टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत को एथलेटिक्स का ऐतिहासिक गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है। जेवलिन फेंकने के अलावा वे अपने लुक के चलते भी देश और विदेश में फेमस हैं। इसी के चलते कई ऐड फिल्मों में शिरकत करने के बाद अब वे सिल्वर स्क्रीन पर भी अपन जलवा बिखेरने वाले हैं।

अभी पढ़ें कप्तानी से इस्तीफा नहीं दूंगा…वेस्ट इंडीज के कप्तान निकोलस पूरन का बड़ा बयान

हॉलीवुड फिल्म में आएंगे नज़र

दरअसल मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ब्लैंक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’ का नया टीजर सामने आया है। इसमें भारत के गोल्डन ब्यॉय नीरज चोपड़ा का बिल्कुल अलग अंदाज नजर आ रहा है। वो किसी वॉरियर की तरह हाथ में जेवलिन लिए खड़े नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 11 नवंबर को मल्टीप्लेस में नजर आएगी।

नीरज चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म का टीजर पोस्ट किया, 46-सेकंड की क्लिप में ओलंपिक चैंपियन काले रंग के ड्रेस में नजर आ रहे हैं और अपने भाले के साथ अभ्यास कर रहे हैं। जोरदार एक्शन और बेहतरीन बैकराउंड म्यूजीक के साथ नीरज का पहला लुक दिखाया गया है।

अभी पढ़ें IND vs SA: T20 World Cup में 13 साल से एक भी मैच नहीं जीत सका अफ्रीका, यहां देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड

नीरज चौपड़ा ने वीडियो पोस्ट कर लिखा खेल हो या जंग…

ब्लैक पैंथर की अगली सीरीज वकंडा फॉरएवर के टीजर को शेयर करते हुए नीरज चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है, खेल हो या जंग, जीतेगा वही, जिसके निशाने कभी चूकते नहीं. “कभी देश के लिए, कभी खुद के लिए, इस बार जेवेलिन उठा रहा हूं ब्लैक पैंथर्स के लिए.. ये फिल्म 11 नवंबर से सिनेमाघरों में आप इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में देख सकेंगे।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -