Thursday, September 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘मैं सकलैन मुश्ताक को अपना कोच नहीं मानता’…तूफानी पारी खेलने के बाद बोला ये दिग्गज

Mohammad Rizwan: पाकिस्तान ने दूसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड को 10 विकेटों से हरा दिया। कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के साथ मोहम्मद रिजवान ने 200 रनों की नाबाद साझेदारी की। इस ऐसिहासिक जीत के बाद 88 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले रिजवान ने एक ऐसा बयान दे दिया, जो चर्चा का विषय बन गया है।

अभी पढ़ें IND vs AUS: रोहित शर्मा का नया रिकॉर्ड, T20I में इस बल्लेबाज को पछाड़ बने सिक्सर किंग

 

इस मैच के बाद बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बीच आपस में बात हुई जिसका वीडियो पीसीबी ने अपने ट्विटर अकांट पर शेयर किया है। इस दौरान रिजवान ने कहा कि वो सकलैन मुश्ताक को अपना कोच नहीं मानते हैं।

मोहम्मद रिजवान ने कहा- सकलैन मुश्ताक मेरे लिए पिता समान हैं

मोहम्मद रिजवान ने टीम के कप्तान बाबर आजम से बातचीत के दौरान कहा कि ”मैं पर्सनल सकलैन भाई को हेड कोच नहीं मानता, वह वालिद (पिता) की तरह हैं हमारी टीम के लिए। कप्तान के साथ वो भाई की तरह हैं, जिस वजह से हमारी टीम जुड़ी हुई है।”

सकलैन मुश्ताक कौन हैं?

सकलैन मुश्ताक ने जब से पाकिस्तान टीम के हेड कोच का जिम्मा संभाला है, तब से टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ है। मुश्ताक के कोच बनन के बाद से पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 2 बार मात दी है। पिछले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान सेमीफाइनल और एशिया कप के फाइनल तक पहुंची है।

अभी पढ़ें IND vs AUS 2nd T20: दिनेश कार्तिक बने फिनिशर, रोहित शर्मा की​ रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी ने टीम इंडिया को दिलाई जीत

सीरीज में 1-1 से बराबरी

कराची में खेले गए दूसरे टी 20 मैच में पाकिस्तानी टीम ने इंग्लैंड को करारी मात दी। जीत के लिए मिले 200 रनों के विशाल लक्ष्य को बाबर आजम के शतक (110*) और मोहम्मद रिजवान के अर्धशतक (88*) की मदद से आसानी से हासिल कर लिया। बाबर ने 66 गेंदों में 11 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 110 रन बनाए, जबकि रिजवान ने 51 गेंदों में नाबाद 88 रनों की तूफानी पारी खेली। इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर पाकिस्तान ने 7 मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -