Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

FIFA World Cup 2022: हमले का डर…,सुरक्षा घेरे में कतर पहुंची पोलैंड टीम, F1 लड़ाकू विमानों ने किया स्कॉट, देखें Video

FIFA World Cup 2022: पोलैंड की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम को फीफा विश्व कप के लिए क़तर पहुंच गई है। रास्ते में टीम विमान को F1 लड़ाकू विमानों द्वारा स्कॉट किया गया। रूसी हमले के खतरा को देखते हुए पोलैंड सरकार ने ये कदम उठाया। कुछ दिन पहले ही पोलैंड पर एक मिसाइल हमला जिसमें यूक्रेनी सीमा के पास एक पोलिश गांव में दो लोगों की मौत हो गई थी।

पोलिश टीम के साथ सेना के दो विमान थे। ये लड़ाकू विमान फुटबॉल टीम को सुरक्षा दे रहे थे। बता दें कि 1986 के बाद पहली बार पोलैंड को नॉकआउट चरणों में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। पोलैंड की राष्ट्रीय टीम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने पोस्ट किया: “हमें F1 विमानों द्वारा पोलैंड की दक्षिणी सीमा तक पहुंचाया गया!”धन्यवाद और पायलटों को बधाई!”

अभी पढ़ें AUS vs ENG ODI: I Am Back Baby…स्टीव स्मिथ ने डेविड वॉर्नर को क्यों बोला ये डायलॉग, मैच के बाद खोला राज

 

 

अभी पढ़ें IND vs NZ: ‘बतौर कप्तान मेरी पहली हार आएगी’…मैच रद्द होने के बाद ये क्या बोल गए हार्दिक पांड्या

ग्रुप सी के अपने पहले मुकाबले में पोलैंड मंगलवार को मैक्सिको से भिड़ेगा। उनका दूसरा मैच 26 नवंबर को सऊदी अरब के खिलाफ है और अंतिम ग्रुप मैच अर्जेंटीना के खिलाफ है। नाटो और पोलिश नेताओं का कहना है कि यूक्रेन द्वारा रूसी हमले के खिलाफ रक्षा में मिसाइल दागे जाने की सबसे अधिक संभावना थी, इसलिए फैसला लिया गया कि टीम को सुरक्षा दी जाए।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -