Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

भारत में भव्य स्वागत से गदगद हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर, बाबर आजम से लेकर रिजवान, शाहीन तक ने दी प्रतिक्रिया

World Cup 2023: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम कड़ी सुरक्षा के साथ बुधवार, 27 सितंबर को भारत पहुंची। भारतीय सरजमीं पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया है। इंडिया में भव्य स्वागत से सभी पाकिस्तानी खिलाड़ी गदगद हैं और सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। 2016 के बाद से पाकिस्तान की पहली भारत […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Sep 28, 2023 16:18
Share :
ICC ODI World Cup 2023
ICC ODI World Cup 2023

World Cup 2023: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम कड़ी सुरक्षा के साथ बुधवार, 27 सितंबर को भारत पहुंची। भारतीय सरजमीं पर पाकिस्तान के खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया है। इंडिया में भव्य स्वागत से सभी पाकिस्तानी खिलाड़ी गदगद हैं और सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

2016 के बाद से पाकिस्तान की पहली भारत यात्रा है, और जब वे बुधवार को हैदराबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे तो वहां मौजूद फैन्स सभी का उत्साह बढ़ाया और टीम के कप्तान बाबर आजम सहित अन्य खिलाड़ियों के नाम नारे लगाए।

इंडिया में भव्य स्वागत से पाकिस्तानी टीम गदगद

भारत पहुंच सभी पाकिस्तानी क्रिकेटर भारत में भव्य स्वागत से गदगद हैं। टीम के कप्तान बाबर और गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भारत का धन्यवाद किया। बाबर आजम ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ”वह भारत में प्यार और समर्थन से “अभिभूत” हैं, जबकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन ने भी भव्य स्वागत के लिए खुशी जाहिर की।

Babar Azam Instagram

Shaheen Afridi Instagram

मोहम्मद रिजवान ने एक्स पर लिखा, ”यहां (भारत) के लोगों का अद्भुत स्वागत। सब कुछ बहुत सहज था। अगले 1.5 महीनों का इंतजार कर रहा हूं।”

पाकिस्तान vs नीदरलैंड

5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज होने वाला है और 6 अक्टूबर को पाकिस्तान अपना पहला मैच खेलेगा। पाकिस्तान का पहला मुकाबला नीदरलैंड से होगा। विश्व कप में कुल 10 टीमें भाग ले रही है और सभी भारत के अलग-अलग शहरों में 46 दिनों में 48 मैच खेलेंगी। विश्व कप का समापन 19 नवंबर को होगा।

यह भी पढ़ेंः अश्विन, अक्षर और सुंदर में से किसे मिल सकता है टीम में मौका, आखिरी फैसला आज

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी टीम खेलेगी दो अभ्यास मैच

पाकिस्तान के पास दो अभ्यास मैच निर्धारित हैं – एक 29 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ और दूसरा 3 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ, दोनों हैदराबाद में आयोजित किया जाएगा।

विश्व कप के लिए पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम।

First published on: Sep 28, 2023 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें