Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

WI vs IRE: ‘पोस्टमार्टम किया जाएगा…,’ वर्ल्ड कप से बाहर होने पर वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड में तूफान

WI vs IRE: क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष RICKY SKERRITT इस तरह बौखला गए कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी 20 विश्व कप से वेस्टइंडीज के बाहर होने के बाद टीम का पूरी तरह से पोस्टमार्टम करने की बात कह दी।

नई दिल्ली: दो बार की वर्ल्ड कप चैंपियन वेस्ट इंडीज शु्क्रवार को आयरलैंड से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। टी 20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 के लिए आयरलैंड ने विंडीज को मात देते हुए क्वालिफाई कर लिया। वेस्ट इंडीज की 9 विकेट से करारी हार के बाद वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड में तूफान आ गया है।

अभी पढ़ें T20 World Cup: मेलबर्न में भारत-पाक क्रिकेट मैच से पहले असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष रिकी स्केरिट इस तरह बौखला गए कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी 20 विश्व कप से वेस्टइंडीज के बाहर होने के बाद टीम का पूरी तरह से पोस्टमार्टम करने की बात कह दी। स्केरिट ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, “मैं ऑस्ट्रेलिया में अपनी टीम के प्रदर्शन के परिणामों से बहुत निराश हूं और मैं लोगों की निराशा की भावना का सम्मान करता हूं।” स्केरिट ने कहा, “धीमी गेंदबाजी के लिए हमारे बल्लेबाजों की अक्षमता ऑस्ट्रेलिया में एक स्पष्ट कमजोरी बनी। उनके शॉट सलेक्शन पर भी काफी सवाल खड़े हुए हैं।

पूरी तरह से पोस्टमार्टम किया जाएगा 

रिकी स्केरिट ने अपने बयान में आगे कहा- मैं हितधारकों को यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हमारी विश्व कप की तैयारी और प्रदर्शन के सभी पहलुओं पर पूरी तरह से पोस्टमार्टम किया जाएगा। गुणवत्ता और स्थिरता में सुधार के लिए सीडब्ल्यूआई की रणनीति को ध्यान में रखते हुए समाधान खोजा जाएगा। क्रिकेट के सभी मोर्चों पर और सभी प्रारूपों में इस हार पर काम किया जाएगा। वेस्ट इंडीज क्रिकेट किसी एक व्यक्ति या घटना से बड़ा है और इसे सभी हितधारकों के इनपुट और समर्थन की आवश्यकता है।

अभी पढ़ें IND vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने के लिए ‘हिटमैन’ तैयार, दिनेश कार्तिक संग की विशेष प्रेक्टिस, देखें Video

स्पिनर के आगे फेल रहे बल्लेबाज 

आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में विंडीज के बल्लेबाज ब्रैंडन किंग के अलावा कोई भी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाया। किंग ने 48 गेंदों में 62 रन बनाए। कप्तान निकोलस पूरन महज 13 रन बनाकर आउट हो गए। स्पिनर गैरेथ डेलानी की गेंदबाजी के आगे विंडीज की बल्लेबाजी फीकी रही। उन्होंने 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -