Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

WI vs IND: वेस्टइंडीज का क्रिकेट स्तर लगातार क्यों गिर रहा? रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब

WI vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के गिरते क्रिकेट ग्राफ को लेकर प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने पूछा गया कि वेस्टइंडीज का प्रदर्शन लगातार क्यों नीचे गिर रहा है? इस पर रोहित ने जवाब में कहा कि ‘उन्हें नहीं पता कि अंदर क्या चल रहा है और इसी वजह […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Jul 19, 2023 18:52
Share :
Rohit Sharma
Rohit Sharma

WI vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के गिरते क्रिकेट ग्राफ को लेकर प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने पूछा गया कि वेस्टइंडीज का प्रदर्शन लगातार क्यों नीचे गिर रहा है? इस पर रोहित ने जवाब में कहा कि ‘उन्हें नहीं पता कि अंदर क्या चल रहा है और इसी वजह से वो इसको लेकर अपनी कोई राय नहीं दे सकते हैं।’ हालांकि रोहित ने वेस्टइँडीज के खिलाड़ियों को मोटीवेट जरूरी किया है।

रोहित शर्मा ने अपने बयान में कहा कि ‘एक फैन के तौर पर मैं यही कह सकता हूं कि जब तक मुझे इनसाइड स्टोरी के बारे में ना पता हो मैं अपनी कोई राय नहीं दे सकता हूं कि क्या दिक्कत है। मैंने उनके खिलाफ खेला है और इतना कह सकता हूं कि टीम के पास काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और टैलेंट की कोई कमी नहीं है।’

रोहित शर्मा ने पहले टेस्ट को लेकर कही ये बात

रोहित शर्मा ने पहले मुकाबले का जिक्र करते हुए कहा कि ‘पहले टेस्ट मैच में भी अगर उनके स्पिनर उपलब्ध होते तो फिर वो खतरा पैदा कर सकते थे। क्योंकि पिच से काफी स्पिन और बाउंस मिल रहा था।’ आपको बता दें कि टीम इंडिया ने पहला टेस्ट पारी और 141 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम किया था। इस मुकाबले में आर अश्विन ने 12 जबकि रवींद्र जडेजा ने 3 विकेट निकाले थे।

टी20 के बाद वनडे विश्वकप से बाहर हुई वेस्टइंडीज की टीम

दरअसल, वेस्टइंडीज क्रिकेट की बात करें तो वह पिछले साल हुए टी20 विश्वकप के लिए क्वालीफाई तक नहीं कर पाई थी। इसके बाद अब वनडे विश्वकप में भी यह टीम नहीं दिखेगी। पिछले कुछ सालों से 2 बार की विश्व विजेता वेस्टइंडीज का क्रिकेट ग्राफ लगातार गिर रहा है। वनडे विश्वकप 2023 के लिए खेले गए क्वालीफायर्स में इस टीम को नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे जैसी टीमों से हार का सामना करना पड़ा।

First published on: Jul 19, 2023 06:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें