Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL से पहले यूपी के बल्लेबाज का बड़ा धमाका, 150 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट, 6 मैचों में कूट डाले 5 अर्धशतक

Vijay Hazare Trophy: Rinku Singh ने पिछले 6 मैचों में 5 अर्धशतक कूट डाले हैं। वे शानदार फॉर्म में हैं और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के गेंदबाजों के होश उड़ाते देखे जा रहे हैं।

नई दिल्ली: आईपीएल के आगामी सीजन के लिए फ्रेंचाइजी ने अपनी रिटेंशन स्क्वाड और रिलीज्ड प्लेयर्स की लिस्ट जारी कर दी है। आईपीएल की नीलामी जल्द होगी। इससे पहले 50 ओवर के घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में कई क्रिकेटर्स अपनी प्रतिभा साबित करते नजर आ रहे हैं। एक ऐसा ही नजारा उत्तर प्रदेश का एक बल्लेबाज दिखा रहा है। इसका नाम है रिंकू सिंह। वही रिंकू सिंह जिसने पिछले आईपीएल सीजन में केकेआर के लिए धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सुर्खियां बटोरी थीं। अब रिंकू सिंह ने घरेलू टूर्नामेंट्स में बड़ा धमाका कर दिया है।

शानदार फॉर्म में हैं रिंकू सिंह

रिंकू ने पिछले 6 मैचों में 5 अर्धशतक कूट डाले हैं। वे शानदार फॉर्म में हैं और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के गेंदबाजों के होश उड़ाते देखे जा रहे हैं। शनिवार को चंडीगढ़ के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रिंकू सिंह ने 40 गेंदों में 73 रन की धमाकेदार पारी खेली। उन्होंने इस दौरान शानदार 6 चौके-4 छक्के कूट 182 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन जड़े।

मिडल ऑर्डर में रिंकू की शानदार बल्लेबाजी

मिडल ऑर्डर में रिंकू की शानदार बल्लेबाजी से यूपी ने 309 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। हालांकि चंडीगढ़ ने आखिरी बॉल पर 5 विकेट से मैच जीत लिया। इससे पहले रिंकू ने हैदराबाद के खिलाफ 48 गेंदों में 2 चौके-4 छक्के ठोक 162 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 78 रन की पारी खेली थी।

हाहाकार मचा रहा है रिंकू सिंह का बल्ला 

गुजरात के खिलाफ नाबाद 68, हिमाचल के खिलाफ 20, त्रिपुरा के खिलाफ 82 और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पंजाब के खिलाफ 79 रन की पारी खेली थी। आईपीएल से पहले रिंकू सिंह का बल्ला हाहाकार मचा रहा है। उनकी तूफानी पारियां देख केकेआर जरूर खुश होगी। उन्होंने पिछले सीजन 7 मैचों में 34.80 की एवरेज और 148 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 174 रन कूटे थे। जिसमें 17 चौके-7 छक्के शामिल थे। देखना दिलचस्प होगा कि इस बार वे केकेआर के लिए किस तरह प्रदर्शन करते हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -