Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Syed Mushtaq Ali Trophy में टीम इंडिया का ये बल्लेबाज मचा रहा कोहराम, टी 20 वर्ल्ड कप में नहीं मिली है जगह

नई दिल्ली: पृथ्वी शॉ ने ऐलान कर दिया है कि उन्हें अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। सैयद मुश्ताक अली (Syed Mushtaq Ali Trophy 2022) में उनके बल्ले ने आग उगली है। टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ी ने कमाल की बल्लेबाजी की है। । असम के खिलाफ जारी मुकाबले में शॉ ने 46 गेंदों पर शतक ठोकते हुए 61 गेंदों पर 219।67 स्ट्राइक रेट के साथ 134 रनों की पारी खेली।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: बुमराह की जगह ये खिलाड़ी खेलेगा टी 20 वर्ल्ड कप, BCCI ने किया ऐलान

अपनी इनिंग में 13 चौके और 9 छक्के जड़े 

अपनी पारी में पृथ्वी शॉ ने 13 चौके और 9 छक्के जड़े हैं। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की और से पृथ्वी शॉ और अमन हकीम खान ने ओपनिंग की। यहां से पृथ्वी शॉ ने अपना बल्ला चलाना शुरू किया, तो असम के गेंदबाजों में खौफ छा गया। मैदान में हर ओर गेंद उड़ रही थी। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 230 रन लगाए।

खूब चल रहा है बल्ला

इसके पहले मिजोरम के खिलाफ मैच में भी शॉ का बल्ला बोला था। मिजोरम के खिलाफ पहले मुकाबले में उन्होंने 34 गेंदों पर 55 रनों की नाबाद पारी खेली थी, वहीं मध्यप्रदेश के खिलाफ उन्होंने 12 गेंदों पर 29 रन की पारी खेली थी।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: पूर्व क्रिकेटर की बड़ी भविष्यवाणी, रोहित- सूर्या नहीं ये बल्लेबाज विश्वकप में बनाएगा सबसे ज्यादा रन

टीम इंडिया से चल रहे हैं बाहर

टीम इंडिया के लिए खेल चुके शॉ फिलहाल तीनों फॉर्मेट से बाहर चल रहे हैं। इस धाकड़ बल्लेबाज ने 2018 में टेस्ट मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। पहले मैच में ही उन्होंने शतक बनाया था। लेकिन चोट और फिर खराब फॉर्म के चलते टीम से बाहर कर दिए गए।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -