Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: पूर्व क्रिकेटर की बड़ी भविष्यवाणी, रोहित- सूर्या नहीं ये बल्लेबाज विश्वकप में बनाएगा सबसे ज्यादा रन

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाला टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) अभी शुरू भी नहीं हुआ है लेकिन कई पूर्व क्रिकेटर और एक्सपर्ट्स के द्नारा पहले से ही ये अनुमान लगाया जा रहा है कि टूर्नामेंट में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा।

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाला टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) अभी शुरू भी नहीं हुआ है लेकिन कई पूर्व क्रिकेटर और एक्सपर्ट्स के द्नारा पहले से ही ये अनुमान लगाया जा रहा है कि टूर्नामेंट में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा रन बनाएगा। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर और कांमेट्रेटर आकाश चोपड़ा ने वर्ल्ड कप से पहले अपनी भविष्टवाणी की है और बताया है कि कौन सा क्रिकेटर सबसे ज्यादा रन बनाने वाला है।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: बुमराह बाहर शमी अंदर…अब ये 19 खिलाड़ी वर्ल्ड कप में धमाल मचाने को हैं तैयार…देखें पूरी लिस्ट

विराट, रोहित नहीं ये क्रिकेटर बनाएगा सबसे ज्यादा रन

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा कि ‘केएल राहुल टी 20 विश्व कप 2022 में भारत के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हो सकते हैं। उनके पास सभी 20 ओवरों में बल्लेबाजी करने का अवसर है और उनके पास अंत तक बल्लेबाजी करने का खेल भी है। ये पिचें उनके लिए काफी उपयुक्त होंगी क्योंकि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आएगी।’ बता दें कि केएल राहुल अभी दमदार फॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्होंने वार्म अप मैच में भी अर्धशतकीय पारी खेली थी।

अभी पढ़ें T20 WC में ये है टीम इंडिया लिए गंभीर मसला, पूर्व कोच ने किया आगाह

जसप्रीत बुमराह की गैर मौजूदगी में ये गेंदबाज लेगा सबसे ज्यादा विकेट

आकाश चोपड़ा ने इसके अलावा भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज का भी नाम बता दिया है। पूर्व क्रिकेटर के मुताबिक भारत के लीड गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के अभाव में टीम के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह भारत के लिए इस विश्वकप में सबसे ज्यादा विकेट लेंगे। अर्शदीप सिंह बेहतरीन लय में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने एशिया कप में भी अपने परफेक्ट यॉर्कर से सभी को प्रभावित किया था।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -