Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

NZ vs SL: T20 World Cup में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच मैच आज, यहां देख सकेंगे लाइव

NZ vs SL T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022( T20 World Cup 2022) में आज एशिया कप की चैंपियन श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जाना है। ये मैच सिडनी के मैदान में भारतीय समयानुसार 1:30 बजे से खेला जाएगा। न्यूजीलैंड की टीम टॉप पर बता दें […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Oct 31, 2022 10:46
Share :
SL vs AFG
SL vs AFG

NZ vs SL T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022( T20 World Cup 2022) में आज एशिया कप की चैंपियन श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जाना है। ये मैच सिडनी के मैदान में भारतीय समयानुसार 1:30 बजे से खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड की टीम टॉप पर

बता दें कि दोनों टीमें टी20 विश्व कप में दो दो मैच खेल चुकी हैं। कीवी टीम के दो मैच से तीन अंक हैं और वह ग्रुप एक के प्वॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है जबकि श्रीलंका के इतने ही मैचों में दो अंक हैं और वह पांचवें नंबर पर है।

कीवी टीम इस मुकाबले को जीतने के साथ प्वॉइंट्स टेबल में पांच अंकों के साथ अपनी स्थिति मजबूत कर लेगी। वहीं श्रीलंका की टीम इस मुकाबले में न्यूजीलैंड को हरा देती है तो वह अंक तालिका में आगे बढ़ जाएगी और इस ग्रूप में कांपिटिशन और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

अभी पढ़ें शोएब अख्तर के बिगड़े बोल, जिम्बाब्वे से हारे तो Team India को दीं बद्दुआएं

कैसे देखें मैच का टीवी प्रसारण?

भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर विश्व कप के मुकाबलों का सीधा प्रसारण किया जा रहा है। यह मैच आप स्टार स्पोर्ट्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं।

कहां देख पाएंगे मैच की Live Streaming?

वहीं इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं।

अभी पढ़ें कप्तानी से इस्तीफा नहीं दूंगा…वेस्ट इंडीज के कप्तान निकोलस पूरन का बड़ा बयान

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा मैच?

भारतीय समय के मुताबिक न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला ये मैच दोपहर को 1:30 बजे शुरू होगा और टॉस 1 बजे होगा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 29, 2022 08:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें