Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

शोएब अख्तर के बिगड़े बोल, जिम्बाब्वे से हारे तो Team India को दीं बद्दुआएं

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला हो गया। जिम्बाब्वे से मिली हार ने पाकिस्तानियों को तोड़कर रखा दिया है। गुरुवार को खेले गए मैच में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हरा दिया। हार को पाकिस्तान पचा नहीं पा रहा है। बाबर आजम की टीम की हर तरफ से आलोचना हो रही है। ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान के प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त करते हुए, स्टार क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपना आपा खो दिया। अख्तर ने तो गुस्से में भारत को लेकर भी भविष्यवाणी कर दी। शोएब अख्तर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भारतीय टीम अगले सप्ताह सेमीफाइनल राउंड में टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने अपनी टीम पर तो भड़ास निकाला ही। साथ ही साथ भारतीय टीम को भी बददुआएं देने लगे। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम भी कोई तीस मार खां नहीं है। वह भी सेमीफाइनल खेलकर अगले हफ्ते वापस आ जाएगी। अपने यूट्यूब चैनल पर मैच के बाद कहा, “यह वास्तव में निराशाजनक है। मैं पहले भी कह चुका हूं कि पाकिस्तान इसी हफ्ते वापस लौट जाएगा। भारत सेमीफाइनल खेलकर स्वदेश लौटेगा क्योंकि वे भी उतने अच्छे नहीं हैं।”

अभी पढ़ें PAK vs ZIM: बाबर को कहा था ओपनिंग मत करो…पाकिस्तान की हार के बाद वसीम अकरम का बड़ा खुलासा

‘भारत तीसमार खां नहीं’

उन्होंने आगे कहा कि मैंने पहले भी कहा है की पाकिस्तान इस हफ्ता घर वापस आ जाएगी, और अगले हफ्ते इंडिया भी वापस आ जाएगी सेमीफाइनल खेल के। वो भी कोई उतने तीस मार खान नहीं है। पाकिस्तान ने इंडिया को आपने जीता जिताया मैच प्लेट में रखकर दे दिया। हालांकि वो भी सेमीफाइनल खेलकर वापस आ जाएगी। वो भी कोई तीसमार खां नहीं हैं। हम तो बिल्कुल ही.. मैं क्या बोलूं। मेरे अंदर इतना गुस्सा है कि कुछ मुंह से ना निकल जाए।

अभी पढ़ें कप्तानी से इस्तीफा नहीं दूंगा…वेस्ट इंडीज के कप्तान निकोलस पूरन का बड़ा बयान

पाकिस्तान के लिए मुश्किल हुई सेमीफाइनल की राह

पाकिस्तान की बात करें तो टीम दो मैचों में हार के बाद 0 पॉइंट और -0.050 की नेट रन रेट के साथ पांचवें स्थान पर है। ऐसे में यदि पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे के अगले तीनों मैच बारिश की वजह से धुल जाते हैं और तीनों टीमें उससे आगे अगले दो मुकाबले भी जीत जाती हैं तो भी पाकिस्तान की टीम बाहर हो सकती है। पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अभी साउथ अफ्रीका, नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं और उसे ये तीनों ही मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -