Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

WI vs IRE: एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहा है ये खिलाड़ी, वेस्ट इंडीज की करारी हार पर आई मीम्स की बाढ़

T20 World Cup 2022: कभी वर्ल्ड कप में सबसे सफल टीम रही West Indies की करारी हार पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

नई दिल्ली: क्रिकेट में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही नजारा शुक्रवार को टी 20 वर्ल्ड कप के क्वालिफायर मुकाबले में सामने आया। दो बार की वर्ल्ड चैंपियन वेस्ट इंडीज को आयरलैंड ने 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

आयरलैंड ने इतिहास रचते हुए सुपर 12 के लिए क्वालिफाई कर लिया। सुपर 12 के लिए क्वालिफाई करने वाली टीमें आयरलैंड, श्रीलंका, जिम्बाव्वे और नीदरलैंड्स हैं। कुल 12 टीमों के बीच मुकाबले शनिवार से शुरू होंगे। इधर, कभी वर्ल्ड कप में सबसे सफल टीम रही विंडीज की करारी हार पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। इसी के साथ शेमरॉन हेटमायर भी ट्रेंड कर रहे हैं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: सुपर-12 में किस-किस दिन होगा Team India का मैच..यहां देखें पूरी लिस्ट

हेटमायर और वेस्ट इंडीज को लेकर बने मीम

क्रिकेट फैंस ने हेटमायर को लेकर मीम्स बनाए हैं। उनकी फोटोज पर मजेदार कैप्शन दिया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- हेटमायर वेस्ट इंडीज की टीम का एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कहा- आज ये खिलाड़ी बहुत खुश होगा। कहा था मुझे नहीं ले जाओगे तो बहुत पछताओगे।

एक यूजर ने लिखा- मोरल ऑफ़ द स्टोरी: अगर हेटमायर की उड़ान छूट जाती है, तो उसके लिए एक निजी जेट खरीदें और उसे ड्रॉप मत करो।

वर्ल्ड कप टीम से एन वक्त पर बाहर हुए थे हेटमायर 

दरअसल, हेटमायर को एन वक्त पर वर्ल्ड कप टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने टीम की फ्लाइट मिस कर दी थी। ये दूसरा मौका था जब हेटमायर ने फ्लाइट मिस की। इसके बाद टीम मैनेजमेंट ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाते हुए शामराह ब्रुक्स को टीम में शामिल कर लिया था। तूफानी बल्लेबाज हेटमायर ने 50 टी 20 मैचों की 42 ईनिंग्स में 797 रन ठोके हैं। वह लंबे छक्के मारने के लिए जाने जाते हैं। विंडीज की टीम को सीनियर खिलाड़ियों की कमी भी काफी खली। अनुभवी खिलाड़ी क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन जैसे नाम नदारद रहे।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: सुपर 12 के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी न्यूजीलैंड, यहां देख सकेंगे लाइव

महज 8 रन बना सके ब्रुक्स 

खास बात यह है कि हेटमायर के रिप्लेसमेंट के तौर पर जिस खिलाड़ी को शामिल किया गया, उसने टी 20 वर्ल्ड कप के तीन मैचों में महज 8 रन बनाए। इसमें यूएई के खिलाफ वार्मअप मुकाबला भी शामिल रहा। जिसमें ब्रुक्स केवल 4 रन ही बना सके। ब्रुक्स जिम्बाव्वे के खिलाफ डक पर आउट हो गए तो वहीं स्कॉटलैंड के खिलाफ महज 4 रन ही बना सके।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -