Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘जब आईपीएल खेलते हैं तब आपको थकान नहीं होती’- भारतीय क्रिकेटरों पर जमकर बरसे सुनील गावस्कर, कह दी ये बड़ी बात

T20 World Cup 2022: भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

T20 World Cup 2022: भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। भारतीय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 168 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स हेल्स और कप्तान जोस बटलर ने तूफान मचाते हुए 16 ओवर में ही 10 विकेट से जीत दिला दी। मैच के बाद कई दिग्गज खिलाड़ी टीम को यहां तक की आईपीएल को भी घेर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम के वर्कलोड मैनेजमेंट पर सवाल खड़े किए हैं।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: ये है पाकिस्तान की पावर, इंग्लैंड ने कर दिया ये काम, तो हाथ में आ जाएगी ट्रॉफी

बदलाव होंगे, जब आप वर्ल्ड कप नहीं जीत सकते- सुनील गावस्कर

गावस्कर ने एक न्यूज चैनल पर कहा, ‘बदलाव होंगे, जब आप वर्ल्ड कप नहीं जीत सकते, तो बदलाव तो होंगे ही। हमने वह देखा है कि जो न्यूजीलैंड के लिए टीम जा रही है, उसमें बदलाव हुए हैं। ये जो वर्कलोड-वर्कलोड मैनेजमेंट की बातें चलती हैं, कीर्ति और मदन ने सही कहा कि वह सिर्फ भारत के लिए खेलने के नाम पर होता है।’

आईपीएल में आपकों थकान नहीं होती- सुनील गावस्कर

उन्होंने आगे कहा, ‘आप आईपीएल खेलते हैं, पूरी सीजन खेलते हैं, वहां आप ट्रैवलिंग करते हैं, सिर्फ पिछला आईपीएल चार मैदानों पर हुआ, बाकी में तो आपको यहां से वहां जाना होता है। वहां आपको थकान नहीं होती? वहां आपको वर्कलोड नहीं होता? सिर्फ जब भारत के लिए खेलना होता है, तो वर्कलोड होता है। वह भी तब जब आप नॉन ग्लैमरस देशों के दौरों पर जाते हैं। तब आपका वर्कलोड बनता है?’

अभी पढ़ें PSL 2023: हैदर अली और शोएब मलिक के बदले बिक गए बाबर आजम, इस टीम के बने कप्तान

30 साल पार के खिलाड़ी ले सकते हैं संन्यास

वहीं इससे पहले गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर मैच के बाद के शो में कहा- “कप्तान के रूप में अपने पहले असाइनमेंट पर इंडियन प्रीमियर लीग जीतने के बाद उन्होंने (BCCI) हार्दिक पांड्या को अगले कप्तान के रूप में चिह्नित किया होगा। हार्दिक पांड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे। इसके साथ ही कुछ रिटायरमेंट भी होंगे।”
अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -