Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs ENG: फैंस का चेहरा लाल, टीम इंडिया की करारी हार पर आई मीम्स की बाढ़

IND vs ENG: यूजर्स ने टीम इंडिया की इस हार पर गुस्सा जताया है। फैंस का कहना है कि इंग्लैंड इतनी आसानी से जीत जाएगी ये यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है।

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया की करारी हार पर भारतीय क्रिकेट फैंस खासे निराश हैं। यूं तो खेल में हार जीत एक हिस्सा है, लेकिन टीम इंडिया की इस करारी हार पर क्रिकेट फैंस लगातार सवाल उठा रहे हैं। भारतीय टीम की खराब गेंदबाजी ने इंग्लैंड को तूफानी बल्लेबाजी करने का पूरा मौका दे दिया। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

अभी पढ़ें Jos Buttler के इस शानदार छक्के ने तोड़ दिया हर भारतीय फैंस का दिल…हमेशा देगा दर्द…आपने देखा क्या?

 

यूजर्स ने टीम इंडिया की इस हार पर गुस्सा जताया है। फैंस का कहना है कि इंग्लैंड इतनी आसानी से जीत जाएगी ये यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। एक यूजर ने पर्दे से ढंकी टीवी दिखाते हुए वीडियो ट्वीट कर कहा, आज भारतीय फैन इस तरह से टीवी देख रहे हैं। वहीं टीम इंडिया के बॉलर जोस बटलर और एलेक्स हेल्स का विकेट तलाश रहे हैं। कुछ फैंस ने केएल राहुल की बड़े मुकाबलों में खराब बल्लेबाजी पर निराशा जताई है।

अभी पढ़ें IND vs ENG: ’11वें नंबर तक थे बल्लेबाज’…भारत को हराकर गदगद हुए जोस बटलर, इस भारतीय खिलाड़ी का किया जिक्र

 

फाइनल में पहुंची इंग्लैंड

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 168 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। जोस बटलर ने 49 गेंदों में 80 और एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों में 86 रन की नाबाद पारी खेल अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिलाकर फाइनल का टिकट कटा लिया। टीम इंडिया का कोई भी गेंदबाज एक भी विकेट नहीं ले सका। अब इंग्लैंड की टीम 13 अक्टूबर को फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगी।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -