Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

BAN vs NED: बांग्लादेश ने T20 World Cup 2022 की जीत के साथ की शुरूआत, नीदरलैंड को 9 रनों से दी मात

BAN vs NED: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच मैच खेला गया।

BAN vs NED: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच मैच खेला गया। इस मैच में नीदरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 145 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में नीदरलैंड सिर्फ 135 रन ही बना पाई और 9 रन से हार गई।

नीदरलैंड ने लगातार गंवाए विकेट

145 रनों के टार्गेट को चेज करने उतरी नीदरलैंड की टीम ने पहले ओवर में ह 2 विकेट गंवा दिए थे और उसके बाद भी निरंतर अंतराल पर विकेट गिरते रहे सिर्फ एक ही बल्लेबाज कोलिन एकरमान ने 62 रनों की पारी खेली और उनका किसी ने साथ नहीं दिया।

अभी पढ़ें आपका धन्यवाद..कल मुझे बचा’…आखिर DK ने क्यों बोला अश्विन को थैंक्यू, जानेंअंदर की बात

पहले राउंड में खेली थी नीदरलैंड की टीम

बांग्लादेश का यह टूर्नामेंट में पहला मैच है। वहीं, नीदरलैंड की टीम पहले राउंड में खेलने के बाद सुपर-12 में पहुंची है। उसने यूएई और नामीबिया को हराया था। नीदरलैंड को श्रीलंका के खिलाफ पिछले मैच में हार मिली थी।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

बांग्लादेश : नजमुल हुसैन शान्तो, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मोसादेक हुसैन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद।

अभी पढ़ें IND vs PAK: ‘उल्टा है सीधा कर ले’…लाइव मैच में उल्टा झंडा लहरा रहा था पाकिस्तानी फैन, भारतीय फैंस ने कर दी किरकिरी, देखें VIDEO

नीदरलैंड: मैक्स ओडॉड, विक्रमजीत सिंह, बास डी लीड, कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर/कप्तान), टिम प्रिंगल, लोगान वैन बीक, शारिज अहमद, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकेरेन।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -