---विज्ञापन---

AUS vs IRE: कप्तान एरोन फिंच ने खेली अर्धशतकीय पारी, ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को दिया इतने रनों का लक्ष्य

AUS vs IRE: टी 20 वर्ल्ड कप में आज ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर आयरलैंड ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने कप्तान एरोन फिंच के अर्धशतक की बदौलत आयरलैंड को 180 रनों का लक्ष्य दिया है। […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Oct 31, 2022 16:00
Share :
AUS vs IRE Aaron Finch
AUS vs IRE Aaron Finch

AUS vs IRE: टी 20 वर्ल्ड कप में आज ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर आयरलैंड ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने कप्तान एरोन फिंच के अर्धशतक की बदौलत आयरलैंड को 180 रनों का लक्ष्य दिया है।

एरोन फिंच ने एक छोर को संभाले रखा

पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने तीसरे ओवर में ही तूफानी ओपनर डेविड वॉर्नर का विकेट खो दिया। वार्नर के विकेट गिरने के बाद मिचेल मार्श और एरोन फिंच ने 52 रनों की पार्टनरशीप की और टीम के स्कोर को आगे ले गए। वहीं बाद में मार्श और उनके बाद उतरे ग्लेन मेक्सवेल भी आउट हो गए लेकिन एरोन फिंच ने पारी को संभाले रखा। फिंच भी 17वें ओवर में 63 रन बनाकर आउट हो गए।

अभी पढ़ें  AUS vs IRE: ‘वाह क्या फील्डिंग है’…हवा में छलांग लगाकर रोका खतरनाक छक्का, देखने वाले हो रहे हैरान

मार्कस स्टॉयनिस ने फिर खेली तूफानी पारी

ग्लेन मेक्सवेल का विकेट गिरने के बाद बैटिंग करने उतरी मार्कस स्टॉयनिस ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने आयरलैंड के गेंदबाजों को जमकर धोया और हर दिशा में शॉट्स खेले। स्टॉयनिस इस टूर्नामेंट में बेहतरीन फॉर्म से गुजर रहे हैं उन्होंने इससे पहले श्रीलंका के सामने भी तेजी से रन बनाए थे।

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन)

डेविड वार्नर, एरोन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, एडम ज़म्पा, मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड

आयरलैंड (प्लेइंग इलेवन)

पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (c), लोर्कन टकर (w), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, बैरी मैकार्थी, फिओन हैंड, जोशुआ लिटिल

अभी पढ़ें AUS vs IRE: ‘ये है पॉवर हिटिंग’…फिंच ने खड़े-खड़े ठोक डाला पॉवरफुल छक्का…देखता रह गया गेंदबाज

रिकॉर्ड में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी

अगर इतिहास के पन्ने पलटें तो ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड के बीच अब तक एक ही टी-20 मैच 2012 वर्ल्ड कप में हुआ था। यहां ऑस्ट्रेलिया जीता था। ऐसे में आज देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम जीत दर्ज करती है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 31, 2022 03:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें