Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

T20 WC 2022: ‘हमारी गेंदबाजी भारत जैसी नहीं जो पिट जाएंगे’…Final से पहले PAK के दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

T20 WC 2022: पाकिस्तान टीम आज इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 विश्व कप 2022 के फाइनल में भिड़ने वाली है। इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने अपनी टीम की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अभी पढ़ें – PAK vs ENG: जीत की खुशी…इंग्लैंड को […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Nov 14, 2022 10:40
Share :
T20 WC 2022 Kamran Akmal
T20 WC 2022 Kamran Akmal

T20 WC 2022: पाकिस्तान टीम आज इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 विश्व कप 2022 के फाइनल में भिड़ने वाली है। इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने अपनी टीम की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: जीत की खुशी…इंग्लैंड को वर्ल्ड कप दिलाकर मैदान से लौटे बेन स्टोक्स, झूम उठे फैंस, देखें वीडियो

कामरान अकमल ने कहा कि ‘जिस तरह से इंग्लैंड ने सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को धोया है, उस तरह का प्रदर्शन वो पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच में नहीं कर पाएंगे, क्योंकि पाकिस्तान के पास कहीं ज्यादा खतरनाक गेंदबाज हैं। इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ संघर्ष करना पड़ेगा।

कामरान अकमल का पूरा बयान जानिए?

कामरान अकमल ने अपने बयान में कहा कि ‘जिस आसानी के साथ इंग्लैंड ने भारत को हराया उसे देखकर लगा ही नहीं कि ये सेमीफाइनल मैच है। उन्होंने खुलकर बल्लेबाजी की, लेकिन हमारी गेंदबाजी भारत की तरह नहीं है। पाकिस्तान के पास शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ और मोहम्मद वसीम जूनियर जैसे गेंदबाज हैं। ये खिलाड़ी 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं और मैच विनर्स हैं।’

अभी पढ़ें PAK vs ENG Live Updates: इंग्लैंड 12 साल बाद बनी टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन, पाकिस्तान को 5 विकेट से दी मात

भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल में क्या हुआ था?

आपको बता दें कि टी 20 विश्वकप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने आसानी से भारत को हरा दिया था। भारत ने पहले खेलते हुए हार्दिक और विराट कोहली के अर्धशतकों की मदद से 168/6 का स्कोर बनाया था। जिसके जवाब में इंग्लैंड ने एलेक्स हेल्स (86*) और जोस बटलर (80*) की ताबड़तोड़ पारियों की मदद से 16 ओवर में ही इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया था। इस मैच में टीम इंडिया के गेंदबाज 1 भी विकेट नहीं निकाल पाए थे। ये एक बहुत बड़ी शर्मनाक हार थी।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 13, 2022 12:04 PM
संबंधित खबरें